बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जदयू नेता मधुरेंदु पाण्डेय ने सीएम नीतीश के पुत्र निशांत को बताया बिहार का भविष्य, कहा सक्रिय राजनीति में लाने में नहीं करनी चाहिए देरी

जदयू नेता मधुरेंदु पाण्डेय ने सीएम नीतीश के पुत्र निशांत को बताया बिहार का भविष्य, कहा सक्रिय राजनीति में लाने में नहीं करनी चाहिए देरी

PATNA : योग्यता-क्षमता को समय के साथ अवसर देना चाहिए और यह बातें मेडिकली भी सत्य है कि हर व्यक्ति में अनुवांशिक रूप से गुणवत्ता नीति पायी जाती है। ये बातें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सुपुत्र निशांत कुमार के वर्तमान में राजनीतिक क्षेत्र से जुड़ने के लिए बन रहे माहौल के संदर्भ में जदयू नेता डॉ. मधुरेंदु पांडेय ने कही।

उन्होंने यह कहते हुए बिहार में विरोधियों को अपने गिरेबान में झांकने को कहा की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सुयोग्य पुत्र निशांत कुमार एक उदीयमान युवा हैं जो ऊर्जावान भी हैं। डॉ.पांडेय ने जदयू के नव चयनित कार्यकारी अध्यक्ष सांसद संजय झा जी से समय रहते आग्रह किया है कि शीघ्रता से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मेधावी सुपुत्र निशांत कुमार को जदयू की सदस्यता ग्रहण कराये ताकि पार्टी के अनुभवी नेतृत्व के आलोक में एक सबल, सक्षम,समर्थवान युवा नेतृत्व का विकास हो पाता। 

यह भी गौरतलब है कि एक अनुभवी नेतृत्व क्षमता का सक्षम संतति के लिए,पिता का अनुश्रवण करना उचित बात है। डीएनए भी इसी बात की गवाही देता है। डॉ.पांडेय ने निशांत को बिहार का भविष्य बताते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बिहार की जनता की मांग को देखते हुए यथाशीघ्र युवा सम्राट निशांत को राजनीति में सक्रिय भूमिका में लाने में देर नहीं करनी चाहिए।

Suggested News