बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शेखपुरा भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष का आपत्तिजनक फोटो हुआ वायरल, महिला को साथ दिखाकर कर दी लाखों की डिमांड, देखिए तस्वीरें

शेखपुरा भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष का आपत्तिजनक फोटो हुआ वायरल, महिला को साथ दिखाकर कर दी लाखों की डिमांड, देखिए तस्वीरें

शेखपुरा. शेखपुरा जिला भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष संजीत प्रभाकर का एक महिला के साथ आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बवाल मच गया है. घटना से आहत पूर्व जिला अध्यक्ष द्वारा इस मामले में बरबीघा के मिशन थाना में बीते 22 जून को ही प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई है. प्राथमिकी में बरबीघा नगर क्षेत्र के रामपुर सिंडाय गांव निवासी मदन पासवान के पुत्र चुन्नू पासवान को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. 



प्राथमिकी में संजीत प्रभाकर ने पुलिस को बताया है कि बीते 22 जून को उनके मोबाइल नंबर 8409000909 पर एक अंजान नंबर 8340234372 से एक कॉल आया. कॉल करने वाले शख्स ने बताया कि आपके व्हाट्सएप पर कुछ भेजा गया है. संजीत प्रभाकर के अनुसार व्हाट्सएप खोलते ही वे हैरान रह गए. उनके मोबाइल पर एक महिला के साथ कुछ आपत्तिजनक फोटो भेजे गए थे. पुलिस को दिए गए आवेदन के अनुसार आरोपी ने फोटो वायरल नहीं करने की एवज में संजीत प्रभाकर से ₹300000 (तीन लाख रूपये) की डिमांड भी की थी. आरोपी पैसा लेने के लिए संजीत प्रभाकर द्वारा चलाए जा रहे ट्रैक्टर के शोरूम पर भी पहुंच गया था. लेकिन संजीत प्रभाकर ने आरोपी को पैसा देने से मना कर दिया.



इसके बाद संजीत प्रभाकर का आपत्तिजनक फोटो सैकड़ो व्हाट्सएप ग्रुपों में वायरल कर दिया. घटना को लेकर संजीत प्रभाकर ने पुलिस से इस मामले में त्वरित जांच पड़ताल करके उचित कार्रवाई करने की मांग की है. भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष के अनुसार सोशल मीडिया पर वायरल आपत्ति जनक फोटो को उन्होंने डिफेक बताया है. उनका कहना है कि उनकी छवि को धूमिल करने के लिए इस तरह का गलत प्रोपेगेंडा फैला जा रहा है. मामले में उन्होंने शेखपुरा के पुलिस कप्तान बलीराम चौधरी से भी मिलकर न्याय की मांग की है. 



उधर राजनीतिक गलियारों में हो रही चर्चाओं के अनुसार जिस महिला के साथ भाजपा नेता का फोटो वायरल हुआ वह पार्टी की कथित तौर पर वर्कर बताई जा रही है. हालाँकि भाजपा नेता की वायरल तस्वीर में कितनी सच्चाई है कि यह तो पुलिस की जांच में ही पूरी तरह से खुलासा हो पाएगा. बहरहाल भाजपा नेता कि वायरल तस्वीर ने शेखपुरा की राजनीति में गर्माहट पैदा कर दी है. 


Suggested News