ओवैसी के 4 विधायकों के राजद में जाने पर बोले जदयू एमएलए गोपाल मंडल, कहा हम बीजेपी के साथ, इसलिए मुस्लिम साथ नहीं आते

ओवैसी के 4 विधायकों के राजद में जाने पर बोले जदयू एमएलए गोपाल मंडल, कहा हम बीजेपी के साथ, इसलिए मुस्लिम साथ नहीं आते

BHAGALPUR : गोपालपुर के जदयू विधायक गोपाल मंडल ने बुधवार को कहा कि हम भाजपा के साथ हैं। इसलिये मुस्लिम हमारे साथ नहीं आयेंगे। भाजपा से उनको नफरत है, इसलिये मुस्लिम जदयू के साथ नहीं आ सकता। ऐसा नहीं है कि भाजपा वाले मुस्लिम को सताते हैं। गोपाल मंडल ने यह बातें विधानसभा परिसर में संवाददाताओं से बातचीत में कही। 


एआईएमआईएम के चार विधायकों के राजद में शामिल होने के मामले में गोपाल मंडल ने कहा कि आखिर मुस्लिम जायेगा कहां। राजद के साथ ही जायेगा। उनका राजद में जाना लाजिमी था। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मुस्लिमों को जितना सम्मान दिया है। उतना राजद वालों ने भी उनको नहीं दिया। भविष्य में सत्ता परिवर्तन की संभावनाओं पर गोपाल मंडल ने कहा कि राजद के साथ जदयू नहीं जायेगा। वैसे आलाकमान का जो फैसला होगा वह मंजूर होगा। 

उन्होंने कहा कि भाजपा और जदयू भाई-भाई हैं। हालांकि भाजपा के पास पथ निर्माण सहित बड़े-बड़े विभाग हैं, लेकिन जदयू के पास शिक्षा विभाग है। शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी बेहतर काम कर रहे हैं। अग्निपथ योजना के बारे में गोपाल मंडल ने कहा कि इसे लाने के पहले केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह को विज्ञापन लाकर युवाओं को जानकारी देनी चाहिए थी। इससे युवाओं में आक्रोश नहीं होता। 

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News