बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जदयू सांसद अजय मंडल ने सीएम नीतीश को लिखा पत्र, भागलपुर हवाई अड्डा को लेकर की जल्द फैसला करने की मांग

जदयू सांसद अजय मंडल ने सीएम नीतीश को लिखा पत्र, भागलपुर हवाई अड्डा को लेकर की जल्द फैसला करने की मांग

PATNA: भागलपुर से जदयू सांसद अजय मंडल ने सीएम नीतीश से खास मांग की है। अजय मंडल ने सीएम नीतीश से भागलपुर में हवाई अड्डा का निर्माण करने की मांग की है। इसकी जानकारी अजय मंडल ने अपने सोशल मीडिया पर दिया है। अजय मंडल ने इसके साथ ही हवाई अड्डा को लेकर तैयार किए गए नक्शा और जमीन का ब्यौरा भी पेश किया है। अजय मंडल ने सीएम नीती और निदेशक संचालन, सिविल विमानन निदेशालय, मंत्रीमंडल सचिवालय विभाग को पत्र लिखा है। पत्र के साथ उन्होंने भागलपुर जिला अंतर्गत नव हावाई अड्डा निर्माण हेतु प्रस्तावित नक्शा और प्रस्तावित हवाई अड्डा के लिए जमीन का ब्यौरा भी दिखाया है। वहीं अजय मंडल ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा कि, जनता दल (यूनाइटेड) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने आए माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी से दिल्ली में मुलाकात की और उनसे भागलपुर में जल्द से जल्द हवाई अड्डा निर्माण की स्वीकृति देने का आग्रह किया।

उन्होंने कहा कि, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को उक्त के संदर्भ में अपने पत्र के साथ जिलाधिकारी भागलपुर के द्वारा भेजे गए हवाई अड्डे निर्माण हेतु चिन्हित भूमि का विस्तृत विवरण संलग्न करते हुए उनसे अनुरोध किया की भागलपुर में हवाई अड्डा का निर्माण जल्द शुरु हो। उन्होंने कहा कि, सीएम नीतीश जल्द से जल्द निर्णय लेकर परियोजना का शिलान्यास करे ताकि क्षेत्रवासियों को बेहतर आवागमन की सुविधा मिल सके।

अजय मंडल में अपने पत्र में सीएम नीतीश से कहा कि, आपके द्वारा मेरे संसदीय क्षेत्र भागलपुर को आशीर्वाद मिलता रहा है और आपके निर्देश पर ही जिलाधिकारी भागलपुर ने हवाई अड्डे के लिए उपर्युक्त भूमि को चिन्हित कर उसका विस्तृत विवरण आपके कैबिनेट को भेजा है। जिलाधिकारी का प्रतिवेदन अभी राज्य सरकार के पास पेंडिंग है और आपके सक्षम नेतृत्व में राज्य मंत्रिमंडल ने इस पर फैसला लेना है। लोक सभा चुनाव के दौरान आपके द्वारा हुई घोषणा से क्षेत्र के लोगों को उम्मीद जगी है कि भागलपुर हवाई अड्डे का निर्माण जल्द शुरू होगा।

अजय मंडल ने आगे लिखा कि, मैं जब-जब क्षेत्र भ्रमण में जाता हूँ तो हजारों लोग मुझसे हवाई अड्‌डा निर्माण के लिए आग्रह करते हैं और कभी-कभी रोष भी व्यक्त करते हैं। हवाई अड्डे का निर्माण भागलपुर वासियों की बहुत पुरानी मांग है जिसे पूरा किए जाने से अगले वर्ष होने वाले विधान सभा चुनाव में भी हमारी पार्टी को फायदा होगा। हवाई अड्डा का निर्माण व्यापक जनहित में होगा और क्षेत्रवासियों को बेहतर आवागमन की सुविधा मिल सकेगी। मेरी आपसे प्रार्थना है कि हवाई अड्डा निर्माण के लिए निर्देश देने की कृपा करेंगे और इस परियोजना का शिलान्यास भी करने की स्वीकृति देंगे।

Suggested News