बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

JDU ने RJD विधायक भाई वीरेंद्र से पूछा- आप किस पार्टी में जाने की फिराक में लगे हैं ?

JDU ने RJD विधायक भाई वीरेंद्र से पूछा- आप किस पार्टी में जाने की फिराक में लगे हैं ?

PATNA: राजद विधायक भाई वीरेन्द्र ने  बजट सत्र के बाद जेडीयू विधायकों में भगदड़ मचने की बात कही थी।इसके बाद अब जेडीयू ने राजद विधायक भाई वीरेन्द्र से पूछा है कि आप किस दल में जा रहे हैं?

बिहार जदयू के प्रवक्ता निखिल मंडल ने दावा किया है कि बजट सत्र के बाद राजद पार्टी में भगदड़ मचेगी, जिसके बाद कई नेता,विधायक राजद छोड़ देंगे ।बजट सत्र के बाद जेडीयू में टूट होने के राजद विधायक सह प्रवक्ता के दावे को हवा- हवाई बताते हुए उन्होंने कहा कि- "भाई वीरेंद्र पहले ये बतायें कि वे किस पार्टी में जाने की फिराक में जुगाड़ लगा रहे हैं? अगर भाई वीरेंद्र को ये पता है कि राजद में कौन आएगा तो उन्हें यह भी पता होगा कि राजद से कौन जाएगा।  भाई वीरेंद्र को सब पता है- राजद से कौन- कौन जदयू और अन्य एनडीए दलों में जाएगा। कहीं ऐसा न हो कि भाई वीरेंद्र के नेतृत्व में ही राजद में भगदड़ मचे।

निखिल मंडल ने कहा कि भाई वीरेंद्र ने जिस तरीके का आचरण सदन में दिखाया है वो निन्दनीय है। तेजप्रताप द्वारा बार- बार औकात पूछकर बेईज्जत किए जाने के बाद भी राजद में तेजस्वी का पैर पकड़कर बने हुए हैं। भाई वीरेंद्र को याद होना चाहिये कि वे पहली बार नीतीश कुमार जी की कृपा से विधायक बने थे और जो हरकत करके नीतीश जी को धोखा दिया था वो भी याद कर लें। भाई वीरेंद्र ये बतायें कि वे राजद कब छोड़ रहे हैं?

बता दें कि आज विधानसभा में मीडिया से बातचीत में भाई वीरेन्द्र ने कहा था कि बजट सत्र के बाद कई विधायक जदयू  छोड़ महागठबंधन में शामिल होंगे।जेडीयू के विधायक लगातार राजद के संपर्क में हैं। बजट सत्र जैसे हीं खत्म होगा जेडीयू में भगदड़ मच जाएगी।

Suggested News