जेडीयू नेता नीरज कुमार ने पत्र लिखकर पूछा, होटवार इंजन से संचालित पार्टी के मुखिया लालू बताएं कि संकल्प लेकर कहां गायब हैं तेजस्वी

जेडीयू नेता नीरज कुमार ने पत्र लिखकर पूछा, होटवार इंजन से संचालित पार्टी के मुखिया लालू बताएं कि संकल्प लेकर कहां गायब हैं तेजस्वी

पटना... किसान आंदोलन को राजनीतिक रंग देने वाले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर जदयू के वरिष्ठ नेता नीरज कुमार ने निशाना साधाा है। 8 दिसंबर को भारत बंद का समर्थन करने वाले राजद के नेता तेजस्वी यादव कहीं नहीं दिखे। इसके बाद से ही भाजपा और जेडीयू ने तेजस्वी को अपने निशाने पर ले लिया। इस बीच जदयू के नेता नीरज कुमार ने लालू यादव को पत्र लिख कर तेजस्वी यादव के बारे में पूछा है कि बताएं वो कहां हैं। 

जदयू नेता नीरज कुमार ने कहा कि होटवार इंजन से संचालित राष्ट्रीय जनता दल और उनके सुप्रीमो लालू प्रसाद जी से आग्रह है कि वो बताएं तेजस्वी यादव कहां हैं।  चूकि आपके परिवारिक पार्टी में तेजस्वी फोबिया से ग्रसित है, इसलिए स्पष्ट करिए कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा के पास 5 दिसंबर को आपके चार्जशीटेड पुत्र के द्वारा जो लिखित में संकल्प लिया गया था, वह 8 दिसंबर को फिर से बंदी में रहेंगे। वो कहां हैं? कहां लापता है? कहां विलुप्त हैं? यह स्पष्ट करिए?  

साथ ही साथ आपको यह स्पष्ट करना पड़ेगा कि क्या तेजस्वी यादव राजनीतिक आपदा हैं कि बाढ़ हो, करोना हो, जलजमाव हो, वह उस समय विलुप्त पाए जाते हैं। स्वाभाविक रूप से क्या बिहार की जनता की माथे पर आपने चार्जशीटेड व्यक्ति को थोप दिया है विपक्ष के नेता के रूप में, इसलिए स्पष्ट करिए कि वह कहां जाते हैं? वह कहां हैं?  आप परिवार के सदस्य हैं, मुखिया हैं, आपको तो जरूर मालूम होगा, इसलिए बिहार की जनता की अपेक्षा के अनुरूप जल्द से जल्द पूरा ब्यौरा पेश करिए। 

Find Us on Facebook

Trending News