JHARKHAND CRIME: बाइक सवार अपराधियों ने फिल्मी स्टाइल में लूटे 20 लाख के जेवर, पुलिस ने की नाकेबंदी

JHARKHAND CRIME: बाइक सवार अपराधियों ने फिल्मी स्टाइल में लूटे 20 लाख के जेवर, पुलिस ने की नाकेबंदी

DESK: अपराधियों के बढ़त मनोबल से सिर्फ बिहार ही नहीं बल्कि झारखंड की राजधानी रांची के लोग भी परेशान है. यहां शुक्रवार की सुबह लूट की बड़ी वारदात से पुलिस के हाथ पैर फूल गए. तीन बाइक सवार अपराधियों ने ज्वेलरी व्यवसायी से हथियार के बल पर 20 लाख के गहने लूट लिए और फरार हो गए.

मिली जानकारी के मुताबिक अरगोड़ा थाना इलाके में सुबह करीब साढ़े सात बजे कोलकाता से सोना लेकर कर लौट रहे एक व्यवसायी से करीब आधा किलो सोना के जेवर की लूट हुई. व्यवसायी जितेंद्र वर्मा कोलाकाता से गहने लेकर लौटे थे और स्कूटी से अपने घर जा रहे थे. इसी बीच पहले से रेकी कर रहे तीन बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें घेर लिया. यह वारदात हरमू बिजली ऑफिस के सामने सरेराह हुई मगर कोई भी आगे नहीं आया. इसी दौरान अपराधियों ने फिल्मी स्टाइल में जितेंद्र वर्मा की कनपटी पर बंदूक सटा दी और धमकाते हुए सारे गहने लूट लिए और आराम से फरार हो गए.

घटना के तुरंत बाद ही जितेंद्र वर्मा ने अरगोड़ा थाने की पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की. घटना के बाद पुलिस रेस हो गई है. पूरे इलाके में नाकेबंदी कर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. हालांकि अबतक अपराधियों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है. पुलिस ने कई सीसीटीवी भी खंगाले हैं ताकि कुछ सुराग मिल जाए. अबतक इस मामले पर पुलिस की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.


Find Us on Facebook

Trending News