बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जिला ट्रक ऑनर एसोसिएशन ने परिवहन विभाग पर मनमानी करने का लगाया आरोप, परमिट नहीं दिए जाने के कारण ट्रक मालिकों के समक्ष भुखमरी की स्थिति

जिला ट्रक ऑनर एसोसिएशन ने परिवहन विभाग पर मनमानी करने का लगाया आरोप, परमिट नहीं दिए जाने के कारण ट्रक मालिकों के समक्ष भुखमरी की स्थिति

गया: जिला ट्रक ऑनर एसोसिएशन ने 14 से 22 चक्का वाले ट्रकों व हाईवा द्वारा बालू व गिट्टी की ढुलाई पर सरकार द्वारा प्रतिबंध लगाए जाने पर विरोध जताया है. इसे लेकर गया जिला ट्रक ऑनरएसोसिएशन की एक बैठक संपन्न हुई. जिसमें सरकार के इस फैसले पर नाराजगी जताई गई. इस संबंध में गया जिला ट्रक ऑनर एसोसिएशन के अध्यक्ष मंजीत कुमार ने कहा कि सरकार ने 14 से 22 चक्का तक के ट्रकों और हाईवा पर गिट्टी व बालू की ढुलाई पर पूरी तरह से रोक लगा दिया है.

 ऐसी स्थिति में हमारे समक्ष भूखे मरने की स्थिति आ गई है. हमारा व्यवसाय पूरी तरह से चौपट हो गया है और हमलोगो की आर्थिक स्थिति खराब होती जा रही है. उन्होंने कहा कि ऐसी स्थिति में जब हम दूसरे राज्यो में अपना व्यवसाय करना चाहते है तो संबंधित विभाग द्वारा परमिट नहीं दिया जा रहा है. परमिट नहीं मिलने के कारण महीनों से हमारा कारोबार बंद है. 

हम अपने ट्रकों को दूसरे राज्यों में भी ले जाकर व्यवसाय नहीं कर सकते हैं. परिवहन विभाग के अधिकारियों से मिलने पर कोई सही जवाब नहीं दिया जाता है सरकार की मंशा क्या है? समझ में नहीं आ रहा है अगर हमारा व्यवसाय इसी तरह से बंद रहेगा तो हमलोगों के समक्ष भूखे मरने की नौबत आ जाएगी. हमारे परिवार के लोग भी सड़क पर आ जाएंगे. हम सरकार से मांग करते हैं कि हमें अपने ट्रकों को दूसरे राज्यों में ले जाने का परमिट दिया जाए. साथ ही 14 से 22 चक्का वाले ट्रको पर जो ढुलाई का प्रतिबंध लगाया गया है, उसे अविलंब हटाया जाए. अन्यथा हम लोग आंदोलन करने पर मजबूर होंगे.

Suggested News