बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Jio ने पेश किया Happy New Year Offer, अब मिलेगा 100 फीसद कैशबैक

Jio ने पेश किया Happy New Year Offer, अब मिलेगा 100 फीसद कैशबैक

N4N DESK:  रिलायंस जियो ने अपना हैप्पी न्यू ईयर ऑफर पेश कर दिया है. इस ऑफर में यूजर्स को रिचार्ज पर100 फीसदी कैशबैक मिलेगा. नए साल पर लोगों को अपने ऑफर्स से सरप्राइज करते हुए मुकेश अंबानी के नेतृत्व में अग्रणी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने अपनी ये नई हैप्पी न्यू ईयर ऑफर पेश की है. इस ऑफर में जियो यूजर्स को एजियो पर 399 रुपए का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा. ये ऑफर जियो रिटेलर्स और ऑनलाइन दोनों चैनल्स पर मौजूद है.

जियो के रिचार्ज पर मिलेगा एजियो कूपन

जियो ने अपना हैप्पी न्यू ईयर ऑफर अपनी फैशन रिटेल वेबसाइट एजियो के साथ मिलकर लॉन्च किया है. जियो के रिचार्ज पर एजियो कूपन मिलेगा. ये कूपन एजियो पर मौजूद ऑफर्स पर लागू होगा. ये ऑफर जियो के सबसे ज्यादा बिकने वाले प्लान 399 पर मिल रहा है.

जियो के ज्यादातर यूजर्स इसी रिचार्ज प्लान का इस्तेमाल करते हैं. जियो यूजर्स को रिचार्ज पर एजियो कूपन के रूप में मिलेगा. 399 रुपए का एजियो कूपन यूजर्स के माय जियो एप में क्रेडिट हो जाएगा जिसे यूजर्स बाद में एजियो ऐप या वेबसाइट पर 1000 रुपए की खरीद पर इस्तेमाल कर सकते हैं. 

ये ऑफर 28दिसंबर 2018 से 31जनवरी 2019 तक उपलब्ध है. इन कूपन को एजियो वेबसाइसट पर 15मार्च 2019 तक इस्तेमाल किया जा सकता है. 



 
 

Suggested News