अभी-अभी : बेगूसराय में छह किलो चरस के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

अभी-अभी : बेगूसराय में छह किलो चरस के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

 BEGUSARAI : शुक्रवार को बेगूसराय में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. उसके पास से पुलिस से छह किलो चरस बरामद किया है. अंतर्राष्ट्रीय बाज़ार में इसकी कीमत लगभग एक करोड़ रुपये बताई जा रही है. 

तस्कर की गिरफ्तारी सर्वोदय नगर मोहल्ले से हुई है. नगर थाने की पुलिस को तस्कर के वहाँ आने की सूचना मिली थी. बताते चले की जिले में कई बार शराब तस्करों को भारी मात्रा में शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है. शराब की बड़ी बड़ी खेप भी पकड़ी गयी है. लेकिन इतनी मात्रा में पकडे गए नशीले पदार्थ की यह पहली घटना है. 

पुलिस गिरफ्तार किये गये तस्कर से पूछताछ में जुटी है. उसके अन्य साथियों की तलाश की जा रही है. यह भी जांच की जा रही है की वह केवल कैरियर के रूप में काम कर रहा था या वह तस्करों के गिरोह में शामिल है. पुलिस सारे बिन्दुओं पर गहनतापूर्वक जांच कर रही है. 

आपको बता दें की लगातार बढ़ते अपराध को लेकर जिले के पुलिस की काफी किरकिरी हो रही है. आये दिन अपराधी जिले में गंभीर घटनाओं को अंजाम दे रहे है. मुंगेर प्रक्षेत्र के डीआईज्ञी मनु महाराज ने भी बेगूसराय आकर अपराध की समीक्षा की थी. उन्होंने अपराध पर लगाम लगाने के लिए पुलिस को कई निर्देश भी दिए थे. इसके बावजूद अपराधी बेलगाम थे. आज 6 किलो चरस के साथ एक तस्कर की गिरफ्तारी को पुलिस बड़ी कामयाबी मान रही है. 

बेगूसराय से धनंजय झा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News