बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अभी-अभी : अपराधियों ने हथियार के बल पर पीएनबी के ग्राहक सेवा केंद्र से लुटे 1.62 लाख रुपये

अभी-अभी : अपराधियों ने हथियार के बल पर पीएनबी के ग्राहक सेवा केंद्र से लुटे 1.62 लाख रुपये

SITAMARHI :  अभी अभी खबर आ रही है सीतामढ़ी से. यहाँ अपराधियों ने लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. दिनदहाड़े अपराधी पंजाब नेशनल बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र में घुस गए. वहाँ अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की. इसके बाद अपराधियों ने ग्राहक सेवा केंद्र में रखे 1.62 लाख रुपये लूट लिए. 

अपराधियों ने सीएससी में रखे दो लैपटॉप भी उठा ले गये. मामला सीतामढ़ी के नानपुर थाना क्षेत्र के ब्लॉक चौक की है. थाने से इस स्थान की दूरी महज 200 मीटर है. बताया जा रहा है की मारूति पर सवार होकर आधा दर्जन की संख्या में अपराधी आये थे. दिनदहाड़े लूट की फायरिंग होने से इलाके में दहशत का माहौल हो गया. 

तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गयी. लेकिन पुलिस के आने से पहले ही अपराधी लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गये. इस वारदात के बाद नानपुर थाने की पुलिस इलाके की नाकेबंदी कर जांच में जुट गयी है. इसके पहले भी आज सुबह सुप्पी थाना क्षेत्र में वाहन चेकिंग की जा रही थी. 

इसी बीच पुलिस ने बाइक पर सवार अपराधियों को रोका. इसी दौरान अपराधियों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. जवाब में पुलिस को भी गोली चलानी पड़ी. हालाँकि इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. पुलिस ने अपराधियों के दो बाइक को बरामद किया है. 

सीतामढ़ी से आदित्यानंद आर्य की रिपोर्ट 

Suggested News