बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

युवती की लाश मिलने के बाद कैमूर में बवाल, थाने की गाड़ी में लगाई आग, कई पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल

युवती की लाश मिलने के बाद कैमूर में बवाल, थाने की गाड़ी में लगाई आग, कई पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल

कैमूर : कैमूर में कई दिनों से लापता युवती का शव मिलने से शुक्रवार को स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और रामगढ़ थाने को जलाने का प्रयास किया. इस दौरान स्थानीय लोगों ने जमकर पथराव, आगजनी की और पुलिस की कई गाड़यों को आग के हवाले कर दिया. 

मामला रामगढ़ थाने के बरौडा गांव का है.  घटना के संबंध में मृतका के पिता ने बताया कि कुछ दिन पहले उनकी बेटी सीएसपी  में पैसा निकालने जा रही थी. पर सीएसपी संचालक बार-बार नेट स्लो की बात करता था. युवती को दो हजार रुपये आवश्यकता थी. बताया जा रहा है कि उसने तंग आकर सीएसपी संचालक से कहा कि मेरा पैसा नहीं निकला तो मैं थाने में FIR कर दूंगी.

पर संचालक ने युवती को धमकी देते हुए कहा कि तुम्हें जो करना है करो, पैसा नहीं देंगे. जिसके बाद यह मामला थाने पहुंचा था. पर मामला थाने पहुंचने के बाद अगले दिन से युवती लापता हो गयी और फिर युवती का शव मिला। परिजनों का आरोप है कि युवती की हत्या कर दी गई है. 

जिसके बाद आज लोग आक्रोशित हो उठे और शव को लेकर थाना पहुंच मोहनिया रामगढ़ पथ को जाम कर दिया। जिसके बाद बात बढ़ गई और आक्रोशित लोगों ने थाना को आग के हवाले कर दिया. इस दौरान आक्रोशित ग्रामीणों ने और असामाजिक तत्वों ने जमकर थाने पर पथराव किया और थाने में घुसकर तोड़फोड़ किया. इस हमले में कैमूर डी एस पी  रघुनाथ सिंह और कई अन्य पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

Suggested News