बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

इस विदेशी महिला ने किया अनोखा किकी डांस, Video हो रहा वायरल

इस विदेशी महिला ने किया अनोखा किकी डांस, Video हो रहा वायरल

किकी चैलेंज का क्रेज कुछ इस कदर बढ़ रहा है की अब वायरल वीडियो के साथ-साथ हादसों की भी खबर आने लगी है. देश में कई स्थानों पर पुलिस ने वार्निंग दे डाली है, लेकिन लोगों में इसका कोई असर नहीं हुआ है. हाल ही में एक विदेशी महिला का वीडियो वायरल हो रहा जिसमे वे पाकिस्तान का झंडा लेकर किकी डांस कर रही. इस डांस के कारन पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (पीआईए) विवादों में फंस गया है.

विमानन कंपनी ने किकी चैलेंज को आधार बनाते हुए अपना एक प्रमोश्नल वीडियो तैयार करवाया था। उन्हें उम्मीद थी कि उस क्लिप के रिलीज होते ही, कंपनी को लोगों से बढ़िया रिस्पॉन्स मिलेगा, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। पीआईए ने प्रचार के मकसद से जो वीडियो बनाया उसमें पोलैंड की एक महिला नजर आ रही है। महिला का नाम इवा जुबेक है। उसने अपने हाथ में पाकिस्तानी झंडा बांध रखा है और किकी  डांस करती नजर आ रही है। 

पीआईए ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'इवा जुबेक दुनियाभर की यात्रा कर रही हैं, लेकिन अब उनका दिल पाकिस्तान में बस गया है। वह पाकिस्तानी एयरलाइंस पीआईए को एक्सप्लोर कर रही हैं। वह स्वंतत्रता दिवस का जश्न उस शैली में मना रही हैं, जो दुनिया में इससे पहले कभी नहीं करने की कोशिश की गई।' 

हालांकि की लोगों का कहना है कि इस तरह झंडे को हाथ में लेकर डांस करना देश का अपमान है. वहीं, राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो (नैब) ने बाद में कहा कि इस महिला ने न सिर्फ पाकिस्तानी झंडे का अपमान किया, बल्कि राष्ट्रीय एयरलाइंस के सुरक्षा कोड का भी उल्लंघन किया है. 



Suggested News