बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार STF को मिली बड़ी कामयाबी, 50 हज़ार इनामी कुख्यात गिरफ्तार

बिहार STF को मिली बड़ी कामयाबी, 50 हज़ार इनामी कुख्यात गिरफ्तार

अररिया: प्रदेश में अपराधी बेलगाम हो गए है. आये दिन चोरी, हत्या और छिनतई की वारदात को अंजाम दे रहा है. बेलगाम अपराधी पर नकेल कसने के लिए पुलिस मुख्यालय और STF भी एक्शन में आ गयी है.

बिहार एसटीएफ को बड़ी सफलता हाथ लगी है. 50 हज़ार का इनामी नामजद अपराधी मो.इजरायल उर्फ अजो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि अपराधी अररिया के जोगबनी बॉर्डर इलाके में है. सूचना के आधार पर STF SP रंजीत मिश्रा दल-बल के साथ छापेमारी करने पहुंचे और कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार कर लिया।

आपको बता दें कि कुख्यात मधुबनी जिले के चर्चित मुखिया हत्याकांड में फरार चल रहा था. मो.इजरायल पर हत्या रंगदारी के कुल 12 मामलें दर्ज है. एक महिले पहले पुलिस को सूचना मिली की अपराधी जोगवनी इलाके में आने वाला है. सूचना मिलते ही पुलिस ने जाल बिछाया लेकिन अपराधी फायरिंग करते हुए मौके से फरार होने में सफल रहा. 

मधुबनी अररिया में घटना को अंजाम देकर नेपाल में प्रवेश कर जाता था और नेपाल से ही गिरोह का संचालन करता था. फिलहाल एसटीएफ गिरफ्तार कर गिरोह के अन्य गुर्गों और हथियार की बरामदगी के लिए कुख्यात से पूछताछ कर रही है.

Suggested News