बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

इंडी गठबंधन से नीतीश कुमार की नाराजगी को लेकर बोले ललन सिंह, बता दिया क्या हुआ था बैठक में

इंडी गठबंधन से नीतीश कुमार की नाराजगी को लेकर बोले ललन सिंह, बता दिया क्या हुआ था बैठक में

NEW DELHI : इंडी गठबंधन से नीतीश कुमार की नाराजगी को लेकर जमकर सियासत हो रही है। भाजपा लगातार नीतीश कुमार को गठबंधन में महत्व नहीं दिए जाने का आरोप लगा रही है। ऐसे में क्या सच में नीतीश कुमार बैठक में हुए फैसलों को लेकर नाराज हैं, इसका जवाब अब खुद पार्टी के अध्यक्ष ललन सिंह ने दिया है।

नई दिल्ली में मीडिया से बातचीत के दौरान ललन सिंह ने स्पष्ट कर दिया कि इंडी गठबंधन में सबकुछ ठीक है। उन्होंने नीतीश कुमार की नाराजगी की बात को भी पूरी तरह से गलत बताया है। मुंगेर से सांसद ललन सिंह ने बैठक के बाद प्रेस वार्ता से नीतीश कुमार के चले जाने के मामले में साफ किया कि यह पहले से तय था कि ब्रिफिंग में सिर्फ दो लोग मौजूद रहेंगे। ऐसे में नीतीश कुमार के होने का सवाल ही नहीं था।

बैठक के अंत तक नीतीश कुमार जी मौजूद थे। उसके बाद हम सभी सोनिया गांधी, राहुल गांधी और खड़गे जीष  से मिले और उसके बाद वहां से बाहर निकले थे। अब जल्द ही सीटों के बंटवारे को लेकर बैठक होगी। उन्होंने अगले दो सप्ताह में इस पर फैसला हो जाएगा। जहां तक चुनाव के कैंपेनिंग को लेकर बात है तो सभी पार्टियों के लोग कैंपेनिंग में शामिल होंगे।

आज सांसदों संग बैठक पर बोले

इस दौरान बिहार भवन में आज नीतीश कुमार के साथ जदयू के सांसदों की मीटिंग को लेकर भी ललन सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री दिल्ली में थे और सभी सांसद भी यहां हैं। ऐसे में सांसदों ने उनसे मिलने की मांग की थी। नीतीशजी ने उन्हें मिलने के लिए अपनी सहमति दी थी। इस मीटिंग में कोई खास एजेंडा नहीं था।

होने लगी थी कई चर्चा

मंगलवार को इंडी गठबंधन की बैठक में शामिल जिस तरह से संयोजक पद के लिए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के नाम का प्रस्ताव सामने आने के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, लालू प्रसाद, तेजस्वी यादव सहित बिहार के तमाम नेता बैठक से निकले, उसको लेकर कई तरह की चर्चा शुरू हो गई। भाजपा नेताओं ने यहां तक कहा कि इंडी गठबंधन में जो उम्मीद लेकर नीतीश कुमार गए थे, वह पूरा नहीं हुआ है। जिसको लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नाराज हैं।




Suggested News