बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'लालू प्रसाद' को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में किया गया भर्ती, यह बताया जा रहा है कारण

'लालू प्रसाद' को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में किया गया भर्ती, यह बताया जा रहा है कारण

BANKA : जिले के जानकीपुर गांव में जमीन विवाद में हुए गोलीबारी में एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी युवक का नाम जानकीपुर गांव निवासी लालू यादव बताया गया है । जिसका रेफरल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया है । जबकि दूसरे पक्ष के कुमोद यादव की पत्नी फुचिया देवी भी जख्मी हो गई है। उसे भी बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया है। 

घटना को लेकर ग्रामीणों ने बताया कि लालू यादव के पिता रामदेव यादव से लंबे दिनों से दो कट्ठा जमीन को लेकर कुमोद यादव से विवाद चल रहा है । रविवार को लालू यादव लगभग एक दर्जन अपराधियों के साथ कुमोद यादव के घर में हमला कर कुमोद यादव की पत्नी फुचिया देवी एवं परिवार के अन्य सदस्य के साथ मारपीट कर घर से बाहर समान को फेंक रहा था। मारपीट की सूचना पाकर गांव के लोग भी जमा हो गये । इसी बीच लालू यादव एवं उसके साथ आये अपराधियों ने पिस्तौल लहराते हुए गांव के लोगों को खदेड दिया  इसी पर गुस्साये ग्रामीणों ने अपराधियों पर ईंट पत्थर चलाने लगे । जिससे सभी अपराधी गांव के पछियारी बहियार की ओर भागने लगा । जिसका ग्रामीणों ने पीछा किया। ग्रामीणों की मानें तो बहियार में भाग रहे अपराधियों के गोलीबारी से ही लालू यादव की गोली लगा है। 

घायल लालू के परिजन कह रहे कुछ और बात

जबकि लालू के स्वजन ने बताया कि बहियार में भागने के क्रम में लालू यादव फिसलकर गिर गया । जिसे भीड़ के लोगों ने सिर में दो गोली एवं पीठ में एक गोली मारा है । बतातें चलें कि लगभग डेढ वर्ष पूर्व लालू यादव भलूआर कापरीटोला के डीलर पति के हत्या में नामजद आरोपित है । जो कुछ दिन पूर्व ही जमानत पर बाहर निकला है । घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंचकर एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है । जिससे पूछताछ की जा रही है । 

जख्मी लालू यादव के फर्द बयान पर केस दर्ज 

जख्मी लालू यादव द्वारा रेफरल अस्पताल में दिये गये फर्द बयान पर थाना में आधे दर्जन आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है । जिसमें कहा गया है कि  कुमोद यादव, राम पदारथ यादव एवं कारू यादव उसके हिस्से के जमीन पर बलपूर्वक झोपड़ी बनाकर रह रहा था । जिसका विरोध करने पर  तीनों ने मिलकर मारपीट करने लगा । जिसके डर से वह पछियारी बहियार की ओर भागने लगा । भागने के क्रम में मिथुन यादव, गोपी यादव, बादल यादव ने घेर कर पकड़ लिया और मिथुन यादव एवं गोपी यादव ने गोली मारकर जख्मी कर दिया। 

वहीं दूसरे पक्ष के  कुमोद यादव के स्वजन द्वारा थाना में घटना को लिखित आवेदन दिया है। जिसपर पुलिस जांच कर कारवाई में जुट गई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि जख्मी लालू उर्फ अमित यादव के फर्द बयान पर केस दर्ज कर लिया गया है । जिसमें से एक आरोपित कारू यादव को भी गिरफ्तार कर लिया गया है । अन्य आरोपित के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है ।

Suggested News