बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लोजपा सुप्रीमों चिराग पासवान 119 विधानसभा सीटों पर उतारेंगे प्रत्याशी! सम्भावित उम्मीदवारों के साथ की बैठक

लोजपा सुप्रीमों चिराग पासवान 119 विधानसभा सीटों पर उतारेंगे प्रत्याशी! सम्भावित उम्मीदवारों के साथ की बैठक

PATNA : चिराग पासवान ने बिहार की 243 विधानसभा सीटों में 119 संभावित प्रत्याशियों का नाम तय कर लिये है।लोजपा सुप्रीमों ने सभी प्रत्याशियों के साथ वीडियो कॉंफ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक की। 

बैठक के दौरान चिराग ने कहा कि पार्टी पहले से ज़्यादा मज़बूत हुई है जिसका उदाहरण आप सब 119 लोग है जो पिछले 8 महीने से लगातार क्षेत्र में लगे हुए हैं। पार्टी ने 31 लाख लोगों की सदस्यता बिहार में कर रखी है जिसका लाभ भी चुनाव को में लोजपा को बिहार में मिलेगा।


उन्होंने कहा कि पिछले नवम्बर से पार्टी ने सभी 243 पर तैयारी कर रखी है जिसका लाभ चुनाव में लोजपा को होगा। चिराग पासवना ने कहा कि हमारा लक्ष्य बिहार 1st बिहारी 1st के सपने पर आने वाली सरकार चल सके और बिहार का स्वर्णिम काल लौट सके उसके लिए लोजपा के सभी प्रत्याशियों को कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी।

चिराग पासवान ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव की तैयारी में आज से ही सभी को जुट जाना है। इसके सभी को जनता के बीच जाकर संपर्क साधे और लोजपा द्वारा किये गये कार्यों के साथ-साथ आगे की रणनीति से अवगत कराए। 

बता दें बिहार में विधानसभा के चुनाव अक्टूबर माह में होने है। इसे लेकर बिहार की सभी राजनैतिक दलों द्वारा तैयारी शुरु कर दी गई है। बीजेपी द्वारा घर-घर बीजेपी अभियान की शुरुआत की गई है। वहीं जदयू द्वारा भी चुनाव की तैयारी शुरु हो गई है। वहीं विपक्ष भी चुनाव को लेकर रणनीति बनाने में जुटी है। 


Suggested News