एलजेपी को करारा झटका, पार्टी के कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता बीजेपी में हुए शामिल

एलजेपी को करारा झटका, पार्टी के कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता बीजेपी में हुए शामिल

BETTIAH: जिले में हुए कार्यक्रम में एलजेपी के पूर्व बिहार प्रदेश महासचिव विश्वनाथ प्रसाद कुशवाहा, पार्टी के 24 से ज्यादा पदाधिकारी और सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की. कार्यक्रम में खुद बिहार बीजेपी के अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल मौजूद थे. उन्हीं के सामने सभी लोजपा से भाजपा में शामिल हुए. 

कार्यक्रम में पूर्व लोजपा महासचिव ने बताया कि लोजपा में अब काफी बदलाव हो गया है. जिस सोच के साथ रामविलास पासवान ने पार्टी बनाई थी, वो अब नदारद है. चिराग पासवान हमेशा कुछ चुनिंदा लोगों से घिरे रहते हैं. कहीं ना कहीं वो पार्टी के कार्यकर्ताओं को अपमानित करने का काम कर रहे है. लोजपा में रहकर अपमानित होने से बेहतर भाजपा से जुड़कर देश के विकास में भागीदार बनें. 

वहीं सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम के बाद बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल ने सभी को संबोधित किया. उन्होनें कहा कि पार्टी और प्रधानमंत्री के विकास कार्यों से प्रभावित होकर ही लोग भाजपा से जुड़ना चाह रहे हैं. हम सभी का स्वागत करते हैं. पार्टी में सभी को यथोचित सम्मान दिया जाएगा. हमने बिहार में मुफ्त कोरोना वैक्सीन का वादा किया था. सीएम नीतीश कुमार ने उस वादे को पूरा भी कर दिखाया. यही नहीं, बीजोपी ने केंद्र सरकार में बतौर मंत्री रहे रामविलास पासवान को मरणोपरांत पद्म भूषण से सम्मानित किया. हमने उन्हें सम्मान देकर यह बताया कि उनके जैसा नेता कोई विरले ही होता है. वो सदा जनसेवा के लिए तत्पर थे और लोगों के हित में ही फैसले लेते थे.

Find Us on Facebook

Trending News