बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लोकसभा चुनाव:नतीजों के बाद भाजपा नेता ने दिया बड़ा बयान... एक सीट भी नहीं मिलता अगर.... भाजपा के सामने सियासी मुश्किलें, 2024 इलेक्शन में मात खाने के बाद सामने संकट मंडरा रहा..

लोकसभा चुनाव:नतीजों के बाद भाजपा नेता ने दिया बड़ा बयान... एक सीट भी नहीं मिलता अगर.... भाजपा के सामने सियासी मुश्किलें, 2024 इलेक्शन  में  मात खाने के बाद सामने संकट मंडरा रहा..

पटना- जनादेश 2024 के बाद हर दल अपने अपने जीत हार की समीक्षा कर रहा है. बिहार में पड़ताल का दौर जारी है. केंद्र में भाजपा के नेतृत्व में भले हीं सरकार एनडीए की बन गई हो लेकिन हार के कारणों की छानबीन के क्रम में बयानों का दौर जारी है. बिहार में लोकसभा चुनाव में भाजपा को हानि उठानी पड़ी है. भाजपा के एमएलसी संजय पासवान ने हार के लिए जिम्मेवार खुद बीजेपी को बताया है. संजय पासवान ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि अगर सीएम नीतीश कुमार  एनडीए के साथ नहीं होते तो भाजपा को मुंह की खानी पड़ती.

भाजपा के वरिष्ट नेता और  पूर्व केंद्रीय मंत्री संजय पासवान ने कहा कि  यह सच्चाई है कि अगर नीतीश कुमार बीजेपी के साथ नहीं होते तो इस बार के लोकसभा चुनाव में बिहार में भाजपा को एक भी सीट नहीं मिलती. उन्होंने कहा कि  लोकसभा चुनाव में बिहार में धार्मिक ध्रुवीकरण नहीं हुआ है. निश्चित तौर पर जातियों का इस बार जुटान हुआ है और कहा जाए तो एक तरफ तेजस्वी यादव की ताकत बढ़ी है तो  नीतीश कुमार की ताकत बढ़ी है. 

संजय पासवान ने कहा कि प्रशांत किशोर की राजनीतिक ताकत भी बढ़ रही है. ऐसे में भाजपा को सोचना होगा कि बिहार में जातीय ध्रुवीकरण कैसे रोका जाएगा. संजय पासवान बुधवार को पटना में भूमिहार समाज के धर्मगुरु स्वामी सहजानंद सरस्वती की पुण्यतिथि के मौके पर हुए एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. इस कार्यक्रम में जहानाबाद से पूर्व सांसद रहे अरुण कुमार भी उपस्थित रहे. इस अवसर पर  संजय पासवान ने कहा कि अरुण कुमार ने अपनी ताकत दिखाई और और इनका ताकत जहानाबाद में दिखा भी. उन्होंने भाजपा से इन मुद्दों पर गंभीरता से विचार करने का आग्रह किया..

Suggested News