गया में पुलिस को मिली सफलता, लूट के रुपयों के साथ एक को किया गिरफ्तार

गया में पुलिस को मिली सफलता, लूट के रुपयों के साथ एक को किया गिरफ्तार

GAYA : बीते 10 अगस्त को डेल्हा थाना क्षेत्र के रेलवे पुल के पास से तीन अज्ञात अपराधियों के द्वारा 6.64 लाख रुपए की लूट की गई थी. इस मामले में पुलिस ने छापेमारी कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. सिटी डीएसपी राज कुमार शाह ने बताया कि 10 अगस्त को छोटकी नवादा के रहने वाला सूरज कुमार, पिता गनौरी प्रसाद मोटरसाइकिल से पैसा लेकर बैंक में जमा करने जा रहे थे. इसी क्रम में डेल्हा रेलवे पुल के पास से अपराधियों ने इनके पास से 6.64 लाख रुपए एवं एक मोबाइल फोन लूट लिया.  

इस घटना के बाद पुलिस की ओर से एक टीम का गठन किया गया. जिसमें नगर पुलिस उपाधीक्षक, डेल्हा थानाध्यक्ष, कोतवाली, रामपुर एवं तकनीकी शाखा के पुलिस कर्मियों को शामिल किया गया. विशेष टीम के द्वारा अनुसंधान एवं तकनीकी विश्लेषण करते हुए डेल्हा थाना अंतर्गत बागेश्वरी मोहल्ला में घेराबंदी करते हुए छापेमारी की गई. 


जिसमें अपराधी गोलू उर्फ आदित्य कुमार को गिरफ्तार करते हुए घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल, लूट की मोबाइल, काला रंग का पिट्ठू बैग एवं 59,500 रुपया की बरामदगी किया गया. जबकि दो अन्य अपराधी भागने में सफल रहे. लेकिन 62 हजार रुपए बरामद किये गए. इस तरह 1,21,500 की बरामदगी हुई है. 

गिरफ्तार अपराधी गोलू उर्फ आदित्य कुमार से गहन पूछताछ के क्रम में घटना में अपना संलिप्तता स्वीकार किया है. घटना में शामिल अन्य साथियों का नाम भी बताया है. जिसमें बबलू कलौरीया, पिता कन्हैया प्रसाद, मोगली पासवान उर्फ गुड्डू, पिता राजकुमार पासवान, मोहम्मद समीर एवं अन्य घटना में शामिल अपराधियों का नाम बताया है. इन अपराधियों के विरुद्ध अनुसंधान एवं छापामारी की जा रही है. जल्द ही इन लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News