बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेमी ने नाबालिग प्रेमिका के भरोसे को किया तार-तार, दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप, पुलिस ने 3 को किया गिरफ्तार

प्रेमी ने नाबालिग प्रेमिका के भरोसे को किया तार-तार, दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप, पुलिस ने 3 को किया गिरफ्तार

PATNA: राजधानी को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। मामला पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र का है। जहां छः युवको ने मिलकर बारी बारी से नाबालिग के अस्मत को तार तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार आलमगंज निवासी 16 वर्षीय नाबालिग पूर्णिया की रहने वाली है। वहीं आरोपी अनुराग पटना के पीरबहोर थाना इलाके के कोयरिटोला स्थित किराये के मकान में रहता है। जो नाबालिग 16 वर्षीय छात्रा से पूर्व परिचित और प्रेमी बताया जा रहा है।

लिखित शिकायत और आरोपों के मुताबित बीते 1 जून को नाबालिग घर से बिना सुचना के खिड़की के रास्ते सुबह भागकर आलमगंज  थाना इलाके के बीएनआर पथरी घात पहुँची। नाबालिग ने दूसरे के मोबाइल से कॉलकर प्रेमी अनुराग को बुलाया। वहीं बताया जा रहा है कि, आरोपी अनुराग अपने चार दोस्तों के साथ लड़की से मिलने गया। 

बताया जा रहा कि, अनुराग गुप्ता और उसके मामा का बेटा शौरभ कुमार ,महफूज ,मोहममद शनि चारों युवकों ने जीएमरोड के एक निजी होटल में नाबालिग को बहला फुसला कर लगाए। जहाँ उक्त चारों आरोपियों ने बारी बारी से नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। पीड़ित के मुताबित दो दिनों तक चारों आरोपित युवको ने नाबालिग के साथ लगातार  दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है।

वहीं 3 जून को एक बार फिर जी एम् रोड के दूसरे होटल में ले जाकर महफूज और मोहम्मद शनि ने जबरन नाबालिग से दुष्कर्म किया। नाबालिग ने किसी तरह होटल से भागकर गांधी मैदान पहुँची। जहां उसने अपने परिजनों को दूसरे के फोन से जानकारी दी। जिसके बाद परिजनों ने नाबालिग को घर लाया। नाबालिग ने अपने साथ हुए पूरी घटना की जानकारी दी है। बहरहाल परिजनों ने नाबालिग के साथ अलग्गंज थाने में लिखित शिकायत के बाद पुलिस ने पीरबहोर थाना के सहयोग से करवाई करते हुए नाबालिग से गैंग रेप मामले में शामिल तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं इस मामले का चौथा और मुख्य आरोपी फरार बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस नाबालिग के मेडिकल जांच की प्रक्रिया में जुटी है। 

Suggested News