महिला डॉक्टर की बेरहमी से हुई हत्या का खुलासा, साथी ने चाकू से तड़पा-तड़पाकर दी मौत

महिला डॉक्टर की बेरहमी से हुई हत्या का खुलासा, साथी ने चाकू से तड़पा-तड़पाकर दी मौत

Desk: यूपी में आगरा के सरोजिनी नायडू मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस पास कर चुकी युवा महिला डॉक्टर की बेरहमी से हुई हत्या का खुलासा हो गया है. लेडी डॉक्टर की हत्या उसके ही साथी डॉक्टर ने की थी जो 7 साल से उसके साथ रिलेशन में था.

आरोपी डॉक्टर विवेक तिवारी ने अपने कबूलनामे में बताया कि योगिता के साथ उसके 7 साल से रिलेशन थे. मंगलवार शाम को वह, योगिता से मिलने जालौन से आगरा आया था. वह जब उसकी कार में बैठी तो बहुत तेज झगड़ा शुरू हो गया. इससे तैश में आकर मैंने योगिता की गर्दन दबा दी. मुझे जब लगा कि उसकी मौत नहीं हुई है तो गाड़ी में रखे चाकू से तड़पा-तड़पाकर हत्या कर दी और बॉडी को एक खाली प्लॉट में फेंक दिया.

बता दें कि मंगलवार को लेडी डॉक्टर की हत्या कर दी गई. बुधवार सुबह महिला डॉक्टर की डेडबॉडी शहर से दूर डौकी थाना क्षेत्र के बमरौली कटारा में एक खाली प्लाट में मिली थी. पुलिस ने मृतक युवती की शिनाख्त के प्रयास शुरू किए तो चौंका देने वाली जानकारी सामने आई. पुलिस को पता चला है कि मरने वाली युवती कोई और नहीं बल्कि एसएन मेडिकल कॉलेज की एमबीबीएस पासआउट डॉक्टर योगिता गौतम है.

डॉक्टर योगिता गौतम दिल्ली की रहने वाली थी. उनके पिता और भाई भी डॉक्टर हैं. डॉक्टर योगिता गौतम मंगलवार देर रात से गायब थीं और उनका फोन स्विच ऑफ था. परिजनों का उनसे संपर्क नहीं हो पा रहा था. सुबह डॉक्टर योगिता गौतम के पिता और भाई आगरा पहुंचे. उन्होंने आगरा के थाना एमएम गेट में बेटी के गायब होने का मुकदमा दर्ज कराया. उन्होंने आरोप लगाया कि उरई जालौन मेडिकल कॉलेज का मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर विवेक तिवारी उनकी बेटी को लगातार परेशान कर रहा था. वह जान से मारने की धमकी दे रहा था. जानकारी सामने आने के बाद पुलिस ने डौकी थाना क्षेत्र में घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला तो डॉक्टर योगिता गौतम की मौत से जुड़े सुराग पुलिस के सामने आ गए. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी डॉक्टर विवेक तिवारी को हिरासत में ले लिया.



Find Us on Facebook

Trending News