जब थाने में अजीब शिकायत लेकर पहुंची महिला, कहा- मेरे चार भूत चोरी हो गए

जब थाने में अजीब शिकायत लेकर पहुंची महिला, कहा- मेरे चार भूत चोरी हो गए

N4N Desk: चोरी की कई घटनाए पढ़ते होंगे। लेकिन मुजफ्फरपुर में एक अनोखी चोरी का मामला सामने आया है. चोरी में कोई सामान नहीं बल्कि 'भूतों की चोरी' हुई है जिसका मामला भी दर्ज हुआ है. दरअसल यहां एक महिला ने अपने घर से चार 'भूतों की चोरी' होने की शिकायत दर्ज करवाई है और आरोप अपने पड़ोसी पर लगाया है.

मामला जिले के हथौड़ी थाना के नरमाडीह गांव की है. एक महिला जैलश देवी ने मुजफ्फरपुर के सीजेएम कोर्ट में 'भूत चोरी' का कम्प्लेन दायर किया है. यही नहीं कोर्ट ने इस मामले को स्वीकार भी कर लिया है. जैलस देवी का कहना है कि शांति देवी के पति ने उसके चार 'भूतों की चोरी' कर ली है.

जैलश देवी सब्जी बेचती हैं और इनका दावा है कि इनके पास चार भूत हैं, जिन्हें यह अपने शरीर में रखती हैं. जैलश का कहना है कि उनके चारों भूत दुर्गा पूजा के समय अचानक गायब हो गए. जैलश देवी की मानें तो पड़ोसी शांति देवी के पति नंदलाल साहनी ने इनके भूतों की चोरी कर ली. जैलश देवी दूर्गा पूजा के समय जब वह अपने भूतों और देवियों की पूजा कर रही थी, तभी नंदलाल सहनी मदद के बहाने आया और उसे बेहोश कर के उनका बहुत चुरा ले गया.

इतना ही नहीं आरोपी नंदलाल की पत्नि शांति देवी नें भी माना कि जैलश देवी के पास भूत हैं. उनका कहना है कि भूत अपनी बहू को दे दिया है और बेवजह उसके पति पर आरोप लगा रही है. पुलिस ने इस मामले पर कार्रवाई भी की. जैलश देवी ने कहा कि अब उसके पास चारों भूत वापस आ गए हैं. इसलिए कोर्ट में केस पर समझौता करने आई हैं.

Find Us on Facebook

Trending News