बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में जलती चिता पर गिरा शख्स, धू-धूकर जिंदा जला, परिजनों में मचा कोहराम

गोपालगंज में जलती चिता पर गिरा शख्स, धू-धूकर जिंदा जला, परिजनों में मचा कोहराम

GOPALGANJ: गोपालगंज के कुचायकोट थाना क्षेत्र के सासामुसा स्थित पुल नंबर 10 के पास अचानक बाइक सवार दो लोग हादसे के शिकार हो गए। जिसमें एक युवक जलती चिता पर गिर पड़ा। जिससे वह बुरी तरह झुलस गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भेज दिया। वहीं बाइक सवार एक युवक मृतक का भतीजा बुरी तरह जख्मी हो गया जिसे सदर अस्पताल से बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया गया। जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। 

मृतक की पहचान कुचायकोट थाना क्षेत्र के लालबेगी गांव निवासी महेंद्र प्रसाद के 60 वर्षीय बेटा वकील प्रसाद के रूप में की गई। दरअसल, इस संदर्भ में बताया जाता है कि लालबेगी गांव निवासी वकील प्रसाद अपने भतीजा प्रसूराम प्रसाद के बेटा शिवम कुमार प्रसाद के साथ एक ही बाइक पर सवार होकर यूपी के साहेबगंज अपनी पत्नी के हार्ट की दवा खरीदने के लिए गए थे। दवा खरीदकर वापस अपने घर लौट रहे थे। इसी बीच जैसे ही दोनों सासमुसा स्थिति पुल नंबर 10 के पास एनएच 27 पर पहुंचे, तभी बाइक का पहिया सड़क किनारे गड्ढे में फंस गया।

जिससे बाइक पर सवार वकील प्रसाद उछल कर सीधे पुल के पास जल रही चिता पर गिर पड़े। वहीं आसपास में कोई नहीं रहने के कारण उसका आधा हिस्सा जल गया था। हालांकि कुछ लोगों की नजरें जब उस पर पड़ी तो किसी तरह से उसे चिता से बाहर निकाला। और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल गोपालगंज सदर अस्पताल लेकर पहुंची। मृतक के परिजनों ने बताया कि वह अपनी पत्नी के दिल की बीमारी की दवा खरीदने के लिए यूपी के साहिबगंज अपने भतीजा शिवम कुमार के साथ बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे।

इसी बीच यह हादसा हुआ। थाना अध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं बाइक चला रहे युवक भी बुरी तरह जख्मी होकर बेहोश हो गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया । इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। जबकि जख्मी को डॉक्टर ने स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News