बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विवाहित महिला का पंखे से लटकता मिला शव, पीहरवालों ने पांच लाख के दहेज को लेकर लगाया हत्या का आरोप

 विवाहित महिला का पंखे से लटकता मिला शव, पीहरवालों ने  पांच लाख के दहेज को लेकर लगाया हत्या का आरोप

पटना:बिहटा थानाक्षेत्र के केल्हनपुर गांव में बीते रात्रि एक विवाहित महिला का शव को पंखे से लटका पुलिस ने पाया। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर थाना लाई। मृतक महिला की पहचान बिहटा के पाली हाल्ट निवासी गुड़िया देवी के रूप में बताई जारही है। इधर मौत की जानकारी मिलने के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

 घटना को लेकर मृतक महिला के भाई दीपक कुमार ने थाने में लिखित शिकायत करते हुए दहेज को लेकर हत्या करने का आरोप  पति समेत सभी ससुराल वालों को लगाया है। मृतक महिला के भाई दीपक कुमार ने बताया कि मेरी बहन गुड़िया  की शादी तीन साल पूर्व केल्हनपुर गांव निवासी सुद्दू कुमार से हुई थी। शादी के बाद मेरी बहन को एक बेटी हुई लेकिन बेटी जब से पैदा हुई तब से ससुराल वाले लगातार मेरी बहन को दहेज में और पांच लाख को लेकर प्रताड़ित करने लगे और मारपीट भी किया करते थे।

 जिसको लेकर कई बार समझौता भी हुआ लेकिन पिछले 7 दिनों से लगातार मेरी बहन को पैसे के लिए ससुराल वाले प्रसारित कर रहे थेकल रात शाम को सूचना मिली कि मेरी बहन की हत्या कर पंखे से  टांग दिया गया है।

 जिसके बाद पुलिस के साथ उसके ससुराल पहुंचा लेकिन सभी ससुराल वाले फरार थे और मेरी बहन का शव उसके बेडरूम में लटका हुआ था मुझे पूर्ण विश्वास है कि उसकी हत्या कर शव को पंखे से टांगा गया है.

रिपोर्ट- सुमित




Suggested News