बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महैचा गांव में मठ के पुजारी पर हमला, सोए अवस्था में बदमाशों ने चाकू मार किया जख्मी

महैचा गांव में मठ के पुजारी पर हमला, सोए अवस्था में बदमाशों ने चाकू मार किया जख्मी

गोपालगंज जिले के हथुआ थाना क्षेत्र के महैचा गांव में स्थित मठ के एक पुजारी पर सोए हुए अवस्था में बदमाशों ने चाकू मार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. जख्मी हालत में इलाज के लिए उन्हें हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद उनकी हालत गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल में रेफर कर दिया.

सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में उनका इलाज डॉक्टर की देखरेख में चल रहा है. जख्मी पुजारी उत्तर प्रदेश के भाटपार रानी  के बनकटा थाने के कोठीलवा गांव के  70 वर्षीय पुत्र जुग्गी लाल यादव बताए जा रहे हैं. घटना के संबंध में मठ के पुजारी ने बताया कि वे मंगलवार की रात खाना खाने के बाद मठ के बंगला में सोने के लिए चले गए थे. रात के करीब एक बजे बदमाशों ने उनके सिर में चाकू समेत अन्य धारदार हथियार से हमला कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया.

पुजारी जब तक उठते तब तक हमलावर वहां से फरार हो गए थे. वहीं घटना के बाद पुजारी ने मठ के धर्मशाला में सोए हुए अपने सहयोगियों को इस घटना की जानकारी दी. इसके बाद सहयोगियों की मदद से उन्हें इलाज के लिए पहले हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल में ले जाया गया, जहां से डॉक्टर्स ने सदर अस्पताल में रेफर कर दिया.

पुलिस सूचना मिलने के बाद मामले की छानबीन करने में जुट गई है. मठ के पुजारी ने बताया कि उनके मठ से पूर्व में दो साइकिल, एक बाइक और एक स्टैंड फैन समेत अन्य सामानों की चोरी की जा चुकी है. उनको आशंका है कि चोरी की घटना को अंजाम देने वाले बदमाश ही उनके ऊपर जानलेवा हमले किए हैं. फिलहाल पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है.

Suggested News