पुलिस ने मिनी गन फैक्ट्री का किया उद्भेदन, सरगना सहित 7 को किया गिरफ्तार

पुलिस ने मिनी गन फैक्ट्री का किया उद्भेदन, सरगना सहित 7 को किया गिरफ्तार

LAKHISARAI : जिले में सूर्यगढ़ा थाना अंतर्गत राहटपुर दियारा मे पुलिस ने मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया है. उसने मास्टरमाइंड राजा सिंह सहित 7 लोगों को गिरफ्तार किया है. इस मामले को लेकर आरक्षी अधीक्षक सुशील कुमार ने बताया कि कुछ दिनों से हमें सूचना मिल रही थी की दियारा क्षेत्रों मे अवैध हथियार तस्करी और हथियार निर्माण का कार्य चल रहा है. उसी क्रम में कल सूर्यगढ़ा एसएचओ चंदन कुमार को सूचना मिला की राहटपुर दियारा में अवैध हथियार निर्माण का कार्य चल रहा है. मिली सूचना के आधार पर थानाध्यक्ष चंदन कुमार द्वारा राहटपुर दियारा में छापेमारी की गई. 

जिसमें राजा सिंह के खेत में 6 अलग-अलग जगह पर छोटे-छोटे मशीन मिले. वहीँ 14 अर्ध निर्मित पिस्टल, पांच मैगजीन, 7.62 की पांच गोली बरामद की गयी है. इसके अलावा गन बनाने का बहुत सारे सामान भी बरामद किये गए हैं. इसमें अंतर राज्यीय और अंतर जिला गिरोह शामिल है. इस मौके पर राजा सिंह सहित 7 बदमाशों की गिरफ्तारी हुई है. इसमें मोहम्मद औरंगजेब, मोहम्मद बाबर, मोहम्मद शाहिद, मोहम्मद हुसैन, मोहम्मद महमूद, मोहम्मद रिजवान शामिल हैं. सभी थाना मुफस्सिल जिला मुंगेर के रहने वाले हैं. मोहम्मद औरंगजेब और मोहम्मद शाहिद पर पहले से भी आर्म्स एक्ट का केस दर्ज है. 

छापेमारी दल में थानाध्यक्ष चंदन कुमार,इंद्रदेव प्रसाद, सुखलाल पासवान, धर्मेंद्र कुमार सिंह थाना में प्रतिनियुक्त बीएमपी और गृह रक्षक सभी इस में सम्मिलित थे. आरक्षी अधीक्षक सुशील कुमार ने कहा कि सभी को डीआईजी मुंगेर और सोनपुर पुलिस मुख्यालय की तरफ से पुरस्कृत करने के लिए अनुरोध करेंगे. 

लखीसराय से कमलेश की रिपोर्ट..


 

Find Us on Facebook

Trending News