बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में आधी रात को बदमाशों ने की शख्स की गोली मारकर हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

बेगूसराय में आधी रात को बदमाशों ने की शख्स की गोली मारकर हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

BEGUSARAI : बेगूसराय में अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। जहां अपराधियों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। वहीं गोली मारकर हत्या की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। 

घटना बरौनी थाना क्षेत्र के बलवाड़ा गांव की है। मृतक व्यक्ति की पहचान बलवाड़ा गांव के रहने वाले स्वर्गीय मोहम्मद अयूब का पुत्र मोहम्मद मुनाजिर उर्फ जुम्मन के रूप में की गई है। मृतक के पत्नी ने बताया है कि घर में पति और पत्नी दोनों सोए हुए थे। अचानक वह 2:00 बजे रात में घर से बाहर निकले। तभी अपराधियों ने उन्हें सीने में गोली मारकर हत्या कर दी। गोली की आवाज सुनकर जब तक घर से बाहर निकले। तब तक अपराधी मौके से हथियार लहराते हुए फरार हो गए और मोहम्मद मुनाजिर उर्फ जुम्मन खून से लथपथ होकर वहीं पर गिर पड़े। 

परिजन आनन फानन में जुम्मन को उठाकर इलाज के लिए सदर अस्पताल लाए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद परिजनों के द्वारा बरौनी थाना पुलिस को सूचना दी। मौके पर बरौनी थाने के पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की हकीकत में जुटी हुई है। 

पुलिस पदाधिकारी जितेंद्र कुमार ने बताया है कि बलवाड़ा में कुछ अपराधियों के द्वारा एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या करने की सूचना मिली थी। फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। मिली जानकारी के अनुसार अपराधी मोहम्मद मुनाजिर को किस वजह से गोली मारकर हत्या की गई है यह स्पष्ट नहीं हो पाया है।

बेगूसराय से अजय शास्त्री की रिपोर्ट 

Suggested News