बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

BREAKING NEWS

बेतिया में शिक्षक संवाद कार्यक्रम का हुआ आयोजन, एमएलसी सच्चिदानंद राय ने कहा-सरकार ने शिक्षकों को सिर्फ ठगने का काम किया

बेतिया में शिक्षक संवाद कार्यक्रम का हुआ आयोजन, एमएलसी सच्चिदानंद राय ने कहा-सरकार ने शिक्षकों को सिर्फ ठगने का काम किया

BETTIAH : बेतिया के एक निजी होटल मे सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र शिक्षक संवाद सह मतदाता जागरुकता संगोष्ठी का आयोजन किया गया। जिसमें जिले के 100 से अधिक उच्च विद्यालय के प्रधान शिक्षकों ने भाग लिया। 

इस मौके पर मुख्य अतिथि सारण के एमएलसी सच्चिदानंद राय रहे। इस जागरुकता संगोष्ठी को संबोधित करते हुये उन्होंने कहा की राज्य सरकार ने आज तक शिक्षकों को सिर्फ ठगने का काम किया है। उनकी वाजिब मांगो पर आज तक ध्यान नहीं दिया गया है। जिससे सरकार के प्रति शिक्षकों में गहरा आक्रोश है। 

संगोष्ठी मे शिक्षा और शिक्षक मतदाताओ के विभिन्न समस्याओ शिक्षक, वित्तरहित विद्यालय, आईटीआई शिक्षकों की समस्या पर चर्चा की गई और उसके समाधान के लिये सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के भावी प्रत्याशी अफाक अहमद को सदन मे जीता कर भेजने का संकल्प लिया गया। वही अफाक अहमद ने भी कहा की जितने पर शिक्षकों की समस्याएं हैं, उनको सदन में पुरजोर तरीके से उठाने का काम करुंगा।

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News