ठण्ड और कुंहासे का फायदा उठा रहे चोर, मोबाइल दुकान में की हजारों की चोरी

ठण्ड और कुंहासे का फायदा उठा रहे चोर, मोबाइल दुकान में की हजारों की चोरी

PATNA : ठंड और कुहासे की वजह से एक तरफ जहाँ लोग अपने अपने घरों में जल्दी दुबक जा रहे हैं, वंही दूसरी तरफ चोरों की चांदी कट रही है. घना कुहासा का फायदा उठा चोर आये दिन किसी ना किसी दुकान को अपना टारगेट बना रहे हैं. चोर आराम से चोरी की घटना को अंजाम देकर घटनास्थल से फरार हो जा रहे हैं. ताजा मामला मसौढ़ी थाना क्षेत्र के मलकाना मुहल्ला इस्थित एक मोबाईल दुकान की है. जहाँ बीते रात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. 

मिली जानकारी के अनुसार रेलवे गुमटी से पूरब मलकाना मुहल्ला स्थित एहसान कम्युनिकेशन नामक मोबाईल दुकान में चोरों ने करकट काट कर कई मोबाइल की चोरी कर ली. दुकान मालिक ने बताया कि गुरुवार की सुबह 8 बजे वे दुकान खोलने के लिए पहुंचे. दुकान खोला तो देखा कि दुकान में रखे सभी मोबाइल गायब हैं. दुकान के सिलिंग को देखा तो करकट काटा हुआ पाया. ये सब देख कर ये समझने में देर नहीं लगी कि दुकान में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दे डाला है. 

दुकानदार ने बताया कि दुकान में चाइनीज मोबाइल,चार्जर ,ब्रांडेड हेडफोन और कई छोटे मोटे समान गायब हैं. गायब हुए सामानों की कीमत लगभग पचास हजार के आस पास होगी. घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है. आपको बताते चलें कि बीते दो दिनों में मसौढ़ी थाना क्षेत्र के अलग अलग जगहों पर ये चोरी की दूसरी वारदात है. हर बार चोर दुकान का करकट काटकर दुकान में आराम से चोरी कर फरार हो जा रहे हैं. 

पटना से सुजीत कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News