बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

अगस्त बाद गिर जाएगी मोदी सरकार ! लालू यादव के दावे पर चिराग पासवान का बड़ा खुलासा, राजद का प्लान डिकोड

अगस्त बाद गिर जाएगी मोदी सरकार ! लालू यादव के दावे पर चिराग पासवान का बड़ा खुलासा, राजद का प्लान डिकोड

PATNA: बिहार का सियासी पारा इन दिनों हाई है। बीते दिन राजद पार्टी के स्थापना दिवस समारोह के अवसर पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने दावा किया कि अगस्त तक केंद्र की मोदी सरकार गिर जाएगी। वहीं अब लालू यादव के इस बयान से सियासी भूचाल आ गया है। वहीं अब लालू यादव के बयान पर केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि, राजद के कार्यकर्ताओं के रिझाने और फंसाने के लिए लालू यादव ऐसा बयान दे रहे हैं। 

चिराग पासवान ने कहा कि 5 साल में तो उनके कार्यकर्ता तैयारी कर नहीं पाए। कितनी सीटों पर चुनाव लड़े और कितनी सीट जीते यह सब जानते हैं। अपने कार्यकर्ताओं को उलझाए रखने के लिए लालू प्रसाद यादव इस तरह की बातें करते हैं। अभी अगस्त की बात बोले है फिर दिसंबर बोलेंगे फिर एक साल और दो साल कहेंगे और 5 साल तक अपने कार्यकर्ताओं को उलझाते रखेंगे। उन्होंने कहा कि, हकीकत है कि नरेंद्र मोदी की सरकार पांच साल तक चलेगी और विकास के कार्य होंगे।

वहीं तेजस्वी के द्वारा अपराध को लेकर किए जा रहे ट्वीट पर चिराग पासवान ने कहा कि मैं सफाई नहीं दूंगा लेकिन 90 के दशक को जब उनकी सरकार थी। उसे समय के कार्यकाल को भी वह देखें उस समय इससे अधिक अपराध होते थे विपक्ष को सकारात्मक भूमिका निभानी चाहिए। चिराग ने कहा की अपराध चिंता का विषय है और इस पर खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ध्यान दे रहे हैं।

उन्होंने कहा कि, हम लोगों ने भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बातें की है चाहे पुल का मामला हो या अपराध का इस पर सरकार चिंतित है और सरकार इस पूरे मामले को देख रही है। कार्रवाई सरकार के स्तर पर हो रही है राहुल गांधी के द्वारा अग्निवीर मामले को लेकर रक्षा मंत्री पर दिए गए बयान पर चिराग पासवान ने कहा कि राहुल गांधी अब सिर्फ सांसद नहीं अभी जिम्मेवार पद पर है और जिस तरह से सदन में उन्होंने भाषण दिया धर्म के साथ खिलवाड़ किया प्रधानमंत्री और लोकसभा अध्यक्ष पर टिप्पणी की यह उनके गैर जिम्मेदार हरकत को दर्शाता है और उन्हें अपनी पद की गरिमा का ख्याल रखना चाहिए।

Editor's Picks