बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेटे की शादी देखने से पहले डीजे रथ की चपेट में आकर मां की मौत, मटकोर की रस्म के लिए खास तौर पर दिल्ली से लौटे थे गांव

बेटे की शादी देखने से पहले डीजे रथ की चपेट में आकर मां की मौत, मटकोर की रस्म के लिए खास तौर पर दिल्ली से लौटे थे गांव

SITAMADHI : शादी की रस्मों को पूरा करने के लिए खास तौर पर दिल्ली से गांव पहुंचे परिवार में तब मातम पसर गया जब मटकोर में जाने के दौरान दूल्हा बनने जा रहे युवक और उसकी मां सहित कई लोग डीजे की रथ की चपेट में आ गए। जिसमें दूल्हे की वहीं उसकी मां की मौत हो गई।  

पूरी घटना जिले के चोरौत थाना क्षेत्र के वर्मा गांव की है। स्थानीय लोगों ने बताया कि वर्मा गांव के वार्ड नंबर 11 निवासी सुरेश महतो के तीसरे पुत्र रमेश महतो की शादी दिल्ली में तय हुई है. सुरेश महतो परिवार के साथ दिल्ली में रहता है, वह शादी के लिए मटकोर पूजा करने अपने गांव आया था,

लोगों ने बताया कि स्थानीय लोगों ने बताया कि बर्णेश्वर महादेव स्थित तालाब पर मटकोर के लिए घर से रविवार की रात करीब 9:00 बजे डीजे रथ से दूल्हा निकला था इसी दौरान आगे जाकर डीजे रथ के मुख्य चालक ने वाहन से उतरकर अपने सहायक को उसे संभालने को दिया था।

इसी दौरान लापरवाही से डीजे रथ तालाब में लुढ़क गया, जिसके चक्के के नीचे दबकर दूल्हे की मां की मौत हो गई। मृतका की पहचान वर्मा गांव निवासी सुरेश महतो की पत्नी 50 वर्षीय मीरा देवी के रूप में की गई है. हादसे में दूल्हा रमेश महतो सहित घर के आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं।


Suggested News