बेटे की हत्या के आरोप में गिरफ्तार मां ने पुलिस कस्टडी में लगाई आग

बेटे की हत्या के आरोप में गिरफ्तार मां ने पुलिस कस्टडी में लगाई आग

पूर्वी चंपारण : जिले में एक हृदयविदारक घटना सामने आई है।  तीन दिन पूर्व घर से गायब कारोबारी पुत्र का आज शव मिला है.पुलिस ने अपने ही पुत्र के अपहरण और फिर हत्या के आरोप में मां  को गिरफ्तार किया था. जिसके बाद गिरफ्तारी से परेशान मां ने पुलिस कस्टडी में ही आग लगाकर आत्मदाह करने का प्रयास किया है. 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि पूर्वी चम्पारण के मलाही थाना बाजार से 13-14 फरवरी की रात सोये अवस्था से कारोबारी अनिल प्रसाद का 12 वर्षीय पुत्र गायब हो गया था. अनिल ने मलाही थाना पुलिस को गुरुवार को लापता होने का आवेदन दिया. पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच की जिसके बाद शक के आधार पर पड़ोसी सोनू को गिरफ्तार किया और उससे पूछताछ की तो उसने स्वीकार किया कि कारोबारी की पत्नी की सहयोग से बच्चे की हत्या कर दी है.

जिसके बाद पुलिस ने कारोबारी की पत्नी को भी गिरफ्तार किया था. पुलिस ने आशंका जताई है कि कारोबारी की पत्नी का पडोसी के युवक के साथ संबंध रहा होगा. पुलिस ने पड़ोसी सोनू व कारोबारी की पत्नी की निशानदेही पर अमन कुमार के शव को मलाही थाना के सोनवल बड़कुरवा गांव के समीप नहर की झाड़ी से बरामद लिया। मृतक की माँ को गिरफ्तार कर पुलिस थाने में पूछताछ कर रही थी ऐसी दौरान मौका देखते ही महिला ने खुद को आग लगा लिया, जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गयी. आग से गंभीर रूप से झुलसी महिला को मोतिहारी सदर अस्पताल में इलाज के लिये भर्ती कराया है. जहां पहुंचे परिजनों ने महिला का गलत संबंध होने से इंकार कर दिया है. 


Find Us on Facebook

Trending News