मोतिहारी में माता-पिता ने पब्जी खेलने से रोका तो बेटे ने पुल से कूदकर दी जान, पुलिस शव बरामद कर जांच में जुटी

मोतिहारी में माता-पिता ने पब्जी खेलने से रोका तो बेटे ने पुल से कूदकर दी जान, पुलिस शव बरामद कर जांच में जुटी

Motihari: पूर्वी चंपारण जिला के रामगढ़वा थाना क्षेत्र के गोला रोड में पब्जी खेलने से रोकने पर 12 वीं के छात्र ने पुल से कूदकर आत्महत्या कर ली. सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. रामगढ़वा थाना पुलिस पहुच शव को बरामद कर पोस्टमार्टम में भेज दिया गया. शव की पहचान रामगढ़वा गोल रोड के इम्तियाज अहमद के पुत्र इमदाद अहमद के रूप में कई गई.

ग्रामीणों के अनुसार रामगढ़वा थाना क्षेत्र के गोला रोड के इम्तियाज अहमद और उसकी पत्नी ने अपने पुत्र को मोबाइल पर पब्जी गेम खेलने के लिए मंगलवार को जमकर फटकार लगायी. साथ ही मोबाइल व रुपया भी छीन कर घर से बाहर कर दिया. पब्जी खेलने से माता पिता के रोकने से उनके पुत्र ने मंगलवार देर शाम पुल से कूदकर खुदखुशी कर लिया. बुधवार देर शाम पानी मे युवक का शव देखकर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना किया. पुलिस ने शव को बरामद किया. शव की पहचान इम्तियाज अहमद के पुत्र इमदाद अहमद के रूप में की गई. जो कि दिल्ली जामिया में 12 वी का छात्र बताया जा रहा है.


रामगढ़वा थाना अध्यक्ष ने बताया कि शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. ग्रामीणों के अनुसार पब्जी खेलने से रोकने पर खुदखुशी करने की बात आ रही है. परिजनों द्वारा आवेदन प्राप्त नहीं है. परिजनों के आवेदन के अनुसार अग्रतर कार्रवाई की जाएगी.

Find Us on Facebook

Trending News