बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू से मिलने के लिए बेचैन दिखे मुकेश सहनी, RJD सुप्रीमो के 'संदेशवाहक' भोला यादव बोले- तेजस्वी ही करेंगे फैसला

लालू से मिलने के लिए बेचैन दिखे मुकेश सहनी, RJD सुप्रीमो के 'संदेशवाहक' भोला यादव बोले- तेजस्वी ही करेंगे फैसला

NEW DELHI : मुकेश सहनी के एनडीए से अलग होने के बाद लगातार वो लालू यादव से मिलने के लिए बेचैन हैं। मंगलवार को मुकेश सहनी इसी आस में दिल्ली पहुंचे, जहां वो लालू यादव से मिलने के लिए तमाम प्रयास किए। हालांकि वो इस कोशिश में नाकाम रहे। 

'मुकेश सहनी के लिए तेजस्वी काफी हैं'

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को दोपहर बाद लालू यादव के करीबी नेता माने जाने वाले भोला यादव ने मुकेश सहनी से कहा कि 'लालू यादव चाहते हैं कि आप तेजस्वी यादव से मिलकर सब बात किजिए।' सूत्रों के मुताबिक मुकेश सहनी लालू यादव के अलावा किसी से बात करना नहीं चाहते, लिहाजा वो देर शाम पटना के लिए रवाना हो गए।

'सहनी बिना शर्त के महागठबंधन में हो सकते हैं शामिल'

बता दें, इससे पहले भोला यादव ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा था कि मुकेश सहनी को लालू यादव से मिलने की आवश्यकता नहीं है। उनके लिए पटना में तेजस्वी यादव ही काफी है। साथ ही मुकेश सहनी से गठबंधन को लेकर भोला यादव ने कहा था कि बिना शर्त वो महागठबंधन में शामिल हो सकते हैं।

मुकेश सहनी से 'सब' नाराज हैं

गौरतलब है कि मुकेश सहनी के एनडीए से अलग हो जाने के बाद उनकी स्थिति 'न घर के रहे, न घाट के' वाली हो गई है। आरजेडी भी मुकेश सहनी के क्रियाकलाप से नाराज है। वो भी आसानी से मुकेश सहनी को अपनाने के लिए तैयार नहीं है। पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने तो पिछले दिनों यहां तक कह दिया था कि मुकेश सहनी के लिए सभी दरवाजे बंद हो चुके हैं।

Suggested News