बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में टीचर ने अपनी गर्ल स्टूडेंट को किया अगवा, अकेले रहने वाली महिला ने तो नहीं सेट किया पूरा प्लान

मुजफ्फरपुर में टीचर ने अपनी गर्ल स्टूडेंट को किया अगवा, अकेले रहने वाली महिला ने तो नहीं सेट किया पूरा प्लान

मुजफ्फरपुर : जिले में एक टीचर ने छात्रा का अपहरण कर लिया है.टीचर छात्रा को लेकर कई दिनों गायब है. पुलिस लगातार इस मामले में छात्रा का अपहरण करने वाले टीचर को खोज रही है. 

पुलिस को मिला क्लू
 काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र से अपहृत छात्रा के मामले में एक महिला स्वाति चौधरी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वह कथैया थाना क नरवारा गांव की रहने वाली है.  वह इस मामले के मुख्य आरोपित शिक्षक की परिचित है.

यही नहीं पुलिस जांच में यह पता चला है कि छात्रा के अपहरण के बाद शिक्षक और महिला की मोबाइल पर बातचीत भी हुई थी.  उससे पूछताछ की जा रही है. हालांकि अब तक आरोपित और छात्रा का सुराग नहीं मिला है.पुलिस का कहना है कि आरोपित महिला वर्तमान में ब्रह्मपुरा में किराए के मकान में रहती है. अपहरण में उसकी संलिप्तता सामने आ रही है.

यह है पूरा मामला
 
चार मार्च को छात्रा कलमबाग चौक स्थित एक स्कूल में पढऩे गई थी. वहां से वह घर नहीं लौटी. उसके स्वजनों ने जब खोजबीन की. पता चला कि उसके स्कूल के शिक्षक संदीप कुमार ने उसका अपहरण कर लिया है. इसी आधार पर एफआइआर दर्ज कराई गई थी. स्कूल के समीप लगे सीसी कैमरे के फुटेज को खंगाला गया. इसमें आरोपित शिक्षक द्वारा छात्रा को ले जाते देखा गया.

Suggested News