बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर पुलिस ने मिनी गन फैक्ट्री का किया उद्भेदन, अर्द्ध निर्मित हथियार के साथ अपराधी को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर पुलिस ने मिनी गन फैक्ट्री का किया उद्भेदन, अर्द्ध निर्मित हथियार के साथ अपराधी को किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। जहां मुजफ्फरपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए मिनी गन फैक्ट्री का सफलता पूर्वक उद्वेदन किया है। साथ ही एक अपराध कर्मी को गिरफ्तार किया है। वही हथियार बनाने का भारी मात्रा में अर्धनिर्मित सामान को भी टीम ने जब्त किया है। 

बताते चले कि दरअसल पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के मझौलिया वार्ड संख्या चार का है। जहाँ सदर थाना की पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि मोहम्मद मैदीन के घर में अवैध रूप से हथियार बनाने का काम किया जा रहा है। वहीं सूचना मिलते ही अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नगर 2 के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया। 

टीम ने सूचना के सत्यापन हेतु उक्त स्थल पर पहुंचकर छापेमारी की। जिसके बाद पुलिस के होश उड़ गए। वही छापेमारी के दौरान टीम ने मुजफ्फरपुर जिला के सदर थाना क्षेत्र के मझौलिया वार्ड नंबर 4 के निवासी मोहम्मद मुनचुन उर्फ उमर को धर दबोचा। साथ ही टीम के द्वारा की गई छापेमारी में उक्त मकान से टीम ने देशी कट्टा  1, अर्ध निर्मित लोहे से बना देसी कट्टा  3, कारतूस 03, मिसफायर कारतूस 2 और  मैगजीन 1 सहित भारी मात्रा में हथियार बनाने का सामान जप्त किया है।

मामले की जानकारी देते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नगर 2 ने बताया कि गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि सदर थाना क्षेत्र के मझौलिया वार्ड संख्या चार में मोहम्मद मैदीन के घर में कुछ लोगों द्वारा अवैध रूप से हथियार का निर्माण किया जा रहा है। जिसके बाद एक विशेष टीम का गठन किया गया। वहीं सूचना के सत्यापन हेतु उक्त स्थल पर जाकर जब टीम के द्वारा छापेमारी की गई तो वहां से देसी कट्टा, कारतूस, मैगजीन, अर्ध निर्मित देसी कट्टा सहित भारी मात्रा में हथियार बनाने की सामग्री को बरामद किया गया। वहीं टीम के द्वारा मौके से मोहम्मद मुनचुन उर्फ उमर को गिरफ्तार किया गया है ।जिसको पुछताछ के बाद आज न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News