बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड : ब्रजेश की करीबी मधु दिल्ली में कर रही है मौज, जेल में बंद महिला के खाते से निकाले 30 हजार

मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड : ब्रजेश की करीबी मधु दिल्ली में कर रही है मौज, जेल में बंद महिला के खाते से निकाले 30 हजार

मुजफ्फरपुर- मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड को लेकर सीबीआई लगातार अपनी तफ्तीश तेज कर रही है. सीबीआई इस कांड से जुड़े हर सबूत को इक्ट्ठा करने में लगी है. लेकिन इस केस की अहम कड़ी मधु अभी भी सीबीआई की गिरफ्त से काफी दूर है. सीबीआई लगातार मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर की करीबी मधू उर्फ साजिस्ता परवीन को तक पहुंचने की कोशिश में है.
 
 

सीबीआई के हाथ मधू तक पहुंचने का एक बड़ा क्लू हाथ लगा है. सीबीआई को जानकारी मिली है कि मधू दिल्ल में छिपी हो सकती है. दरअसल जेल में बंद सेवा संकल्प और विकास समिति की एक महिला कर्मचारी के बैंक खाते से 30 हजार रुपये की निकासी दिल्ली के एक बैंक से की गई है. सीबीआई को शक है कि आखिर जब महिला कर्मचारी जेल में बंद है तो उसके खाते से पैसे की निकासी कैसे हुई ? सीबीआई के पास यह पुख्ता जानकारी है कि कि मधु वामा शक्ति वाहिनी और ब्रजेश की संस्था का काम देखती थी. वहां कार्यरत महिला कर्मचारियों के नाम का ब्लैंक चेक अपने पास रखती है. बताया गया कि तीन चेक से 10-10 हजार रुपये की निकासी की गई है. पैसे निकासी की बात सामने आने के बाद सीबीआई की एक टीम ने उस बैंक के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला है. साथ ही मधु को लेकर दिल्ली में उसकी तलाशी तेज कर दी है.

ब्रजेश ठाकुर के दो कर्मचारी CBI हिरासत में 

आपको बता दें कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के दो कर्मचारियों को भी सीबीआई ने हिरासत में लिया है. हिरासत में लिए गए दोनों कर्मचारियों की आज पॉक्सो कोर्ट में पेशी हो सकती है. जानकारी के मुताबिक ब्रजेश ठाकुर के हेल्पर गौरव से हुए सख्ती से पूछताछ में गौरव ने कई राज उगले हैं जिसके बाद ही इन दोनों कर्मचारियों को हिरासत में लिया गया है.

Suggested News