बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मेरा बाबू सोना रूठ गया,खाना नहीं खा रही,प्रेमिका को मनाने पहुंचा 194 किमी..पीछे से पहुंच गई पुलिस..दोनो पकड़े गए

मेरा बाबू सोना रूठ गया,खाना नहीं खा रही,प्रेमिका को मनाने पहुंचा 194 किमी..पीछे से पहुंच गई पुलिस..दोनो पकड़े गए

MUZAFFARPUR : बिहार में प्रेम प्रसंग का एक अनोखा मामला सामने आया है। जहा एक युवक अपनी नाराज प्रेमिका को मानने के लिए 194 किमी सफर करके मुजफ्फरपुर पहुंच गया। उसकी कथित प्रेमिका नाराज थी। वह खाना नही खा रही थी। वह खाना क्यों नही खा रही है, इस बात को जानने के लिए वह मुजफ्फरपुर पहुंच गया। मामला जंक्शन का है। जहा युवक अपने कथित प्रेमिका से मिलने पहुंचा था। जंक्शन पर प्रेमिका को मिलने के लिए बुलाया।

 जंक्शन के परिसर में दोनो बैठकर बात चीत कर रहे थे। इसके बाद अश्लील हड़कत करते भी दिखे। प्रेमी अपने प्रेमिका मनाने कि कोशीश में भी लगा था। इसी बीच रेल पुलिस की नहर दोनो पर पड़ गई। दोनो संदिग्ध अवस्था में बैठे थे। पुलिस को देखकर भागने की कोशिश करने लगे। लेकिन, दोनो को पुलिस ने पकड़ लिया। दोनो से पूछताछ की गई। संतोष जनक जवाब नही देने पर थाना लाया गया। जहा दोनो से पूछताछ की गई।

युवक गया का है रहने वाला, छात्रा मुजफ्फरपुर की

पुलिस पूछताछ में दोनो ने बताया की दो महीने पहले इंस्टाग्राम पर दोनो की मुलाकात हुई थी। युवक ने उसे फॉलो किया था। वह भी फॉलो करने लगी। दोनो के बीच बातचीत शुरू हुई। कुछ दिनों बाद दोनो ने एक दूसरे का नंबर लिया। फिर, कॉल पर बात होने लगी। दोनो के बीच अच्छी दोस्ती हो गई। बात करते करते दोस्ती प्यार में बदल गया। छात्रा इंटर में पढ़ती है। जबकि, युवक गया में ही BA पार्ट 1 का छात्र है। छात्रा मिलने के लिए बुलाती थी। लेकिन, वह नही जाता था। इसी दौरान छात्रा उससे नाराज हो गई। कॉल पर बोली की खाना नही खायेंगे।

 इस वजह से वह मुजफ्फरपुर पहुंच गया। मामले में रेल थानेदार दिनेश साहू ने बताया की संदिग्ध अवस्था में दोनो को पकड़ा गया था। पूछताछ के बाद दोनो को परिजन के हवाले सौप दिया गया है।

Suggested News