बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लोकसभा चुनाव में जीत को लेकर आश्वस्त दिखे नालंदा के एनडीए प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार, कहा तीसरी बार नरेंद्र मोदी बनेंगे देश के प्रधानमन्त्री

लोकसभा चुनाव में जीत को लेकर आश्वस्त दिखे नालंदा के एनडीए प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार, कहा तीसरी बार नरेंद्र मोदी बनेंगे देश के प्रधानमन्त्री

NALANDA : देश में लोकसभा चुनाव के बाद मतों की गिनती हो रही है। जहाँ एनडीए और इंडिया गठबंधन के बीच कदा मुकाबला देखने को मिल रहा है। वहीँ नालंदा की बात करें तो करीब 13 राउंड में 1 लाख से अधिक वोटो से आगे रहे एनडीए समर्थित जदयू पार्टी के उम्मीदवार सांसद कौशलेंद्र कुमार सुबह से ही पार्टी कार्यालय पहुंचकर कार्यकर्ताओं के साथ टीवी पर मतगणना का रुझान देखते नजर आए। 

हालांकि वह अपनी जीत को लेकर काफी अश्वस्त दिखे। इस मौके पर उन्होंने कहा कि अभी तो यह आंकड़ा ही है शाम तक बहुत कुछ  साफ हो जाएगा। हम लोग बिहार में सभी चालीस सीट पर जीत हासिल करेंगे। इसी तरह पूरे भारत में एनडीए को पूर्ण बहुमत हासिल करेंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे। 

उन्होंने कहा की मिल रहे रुझान में हम लोगों ने 300 का आंकड़ा पार कर लिया है। आगे भी एनडीए के उम्मीदवार चुनाव जीतेंगे। अभी पूरे देश भर में आधे ही मतगणना हुए हैं। पूरा मतगणना होने दीजिए। उसके बाद जरूर हम लक्ष्य को पूरा करेंगे। जिस तरह से जनता ने ईवीएम का बटन दबाया है उससे हमारी पार्टी की जीत सुनिश्चित है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News