बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दीपक की तलाश जारी, नतीजा खाली हाथ

 दीपक की तलाश जारी, नतीजा खाली हाथ

PATNA : राजधानी के एसके पुरी थाना क्षेत्र स्थित संप हाउस के पास नाले में गिरे 10  वर्षीय दीपक का अभीतक कुछ पता नहीं चल पाया है। रविवार को शाम चार बजे के बाद डीएम कुमार रवि और निगम आयुक्त अनुपम कुमार सुमन ने घटना स्थल का जायजा लिया। डीएम ने कहा कि ढाई से तीन मीटर तक सड़क तोड़ कर रेस्कयू ऑपरेशन चलेगा। शनिवार को दोपहर तकरीबन 2 बजे नाले में गिरे दीपक की तलाश पूरी रात होती रही, लेकिन नतीजा कुछ भी नहीं निकल पाया है। पिछले 12 घंटे की तलाश के बाद भी उसका कुछ भी पता नहीं चलने के बाद अब उसके बचे होने की उम्मीद खत्म हो चुकी है। हालांकि बच्चे की तलाश के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। एनडीआरएफ के अधिकारी ने कहा है कि जबतक बच्चा मिल नहीं जाता है तलाश जारी रहेगा। 

पिता को खाना देकर घर लौट रहा था दीपक

लापता दीपक के पिता बोरिंग रोड स्थित यमुना अपार्टमेंट के पास ठेला पर फल बेचते हैं। शनिवार को दोपहर में वह अपने पिता को खाना देकर घर लौट रहा था। वहां से लौटते समय राजेश पथ स्थित संप हाउस के हौज की बाउंड्री पर चढ़कर वह जा रहा था। बताया जा रहा है कि वहीं खड़ी एक गाय से बचने के चक्कर में उसका संतुलन बिगड़ा और वह करीब 12 फीट गहरे हौज में गिरकर अंडरग्राउंड नाले में चल गया। 

दस मिनट तक चलता रहा संप हाउस
 दीपक के गिरते ही मौके पर खड़ी एक महिला राहुल की आवाज सुन शोर मचाने लगी। लोग उसकी आवाज सुन संप हाउस बंद कराने के लिए भागे। इस बीच लगभग 10 मिनट तक पूरी क्षमता से संप हाउस चलता रहा। संप बंद होने के बाद जब हॉज का पानी कम हुआ तो लोगों ने दीपक को ढूंढ़ा, लेकिन वह कहीं नहीं दिखा।

तीन घंटे बाद डीएम के पहल पर पहुंची रेस्क्यू टीम

बताया जा रहा है कि स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना नगर निगम अधिकारियों को देने के लिए फोन किया। लेकिन न तो नगर आयुक्त से बात हो पाई और न ही अन्य अधिकारी ने फोन उठाया। उसके बाद लोगों ने इसकी सूचना डीएम कुमार रवि को दी। सूचना मिलते ही डीएम ने तत्काल निगम और पुलिस के पदाधिकारियों को सूचना भिजवाई और बचाव कार्य के लिए निर्देश दिए।जिसके बाद रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच बच्चे की तलाश शुरु की। 

पटना से कुंदन की रिपोर्ट

Suggested News