बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रधानमंत्री बनने के बाद महंगाई का ‘म’ भी भूल चुके हैं नरेंद्र मोदी... पीएम को ललन की चेतावनी – भावनाओं में भड़कने वाला नहीं है देश

प्रधानमंत्री बनने के बाद महंगाई का ‘म’ भी भूल चुके हैं नरेंद्र मोदी... पीएम को ललन की चेतावनी – भावनाओं में भड़कने वाला नहीं है देश

पटना. प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी अब महंगाई का ‘म’ भूल चुके हैं. देश की जनता सब देख रही है, अब भावनाओं में भड़कने वाली नहीं है...अब जुमलेबाजी में विश्वास नहीं करेगी. 2024 में भाजपा मुक़्त भारत होगा. मोदी सरकार पर यह तीखा तंज जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने किया है. उन्होंने शुक्रवार को सोशल मीडिया के जरिए मोदी के वर्ष 2013 के चुनावी भाषणों के क्लिप डालते हुए उनसे पूछा है कि आखिर आप क्यों नहीं महंगाई पर बोलते हैं जबकि 2014 के पहले आप इन्हीं मुद्दों पर चुनाव मैदान में उतरे थे. उन्होंने मोदी सरकार को महंगाई के मुद्दे पर जोरदार तरीके से घेरा है. 

ललन सिंह ने सोशल मीडिया पर लिखा - आदरणीय प्रधानमंत्री जी, 2013 के अपने भाषण को स्मरण करने की कृपा करें, क्या आप आज महंगाई का "म" शब्द बोल रहे हैं..? क्या आप आज देश की जनता को चुनाव में वोट देने के पहले गैस सिलेंडर को प्रणाम करने की अपील करेंगे..? क्या देश की जनता को यह भी बताने की कृपा करेंगे कि आप जब प्रधानमंत्री के पद पर आसीन हुए थे तब गैस के सिलेंडर की क्या कीमत थी और आज क्या है..? क्या आपने यह जानने का प्रयास किया है कि उज्ज्वला योजना में बांटा गया कितना गैस सिलेंडर आज ग़रीबों के घरों जल रहा है या घर के कोने में पड़ा है..? 

इतना ही नहीं ललन सिंह ने पीएम मोदी को हिदायत देते हुए कहा है कि देश की जनता सब देख रही है, अब भावनाओं में भड़कने वाली नहीं है...अब जुमलेबाजी में विश्वास नहीं करेगी. 2024 में भाजपा मुक़्त भारत होगा. दरअसल, ललन सिंह और बिहार के सीएम नीतीश कुमार लगातार विपक्षी एकता की कवायद को लेकर कई बयानबाजी करते रहे हैं. साथ ही वर्ष 2024 में मोदी सरकार को सत्ता से हटाने के लिए सभी से अपील करते रहे हैं. इसी क्रम में अब उन्होंने महंगाई के मुद्दे पर पीएम मोदी को निशाने पर लेते हुए उन्हीं के पुराने बयानों के सहारे उन्हें घेरा है. 

गौरतलब है कि 2014 के लोकसभा चुनाव के पहले कई चुनावी भाषणों में नरेंद्र मोदी महंगाई जैसे मुद्दों पर तत्कालीन मनमोहन सिंह सरकार पर तंज कसते थे. लेकिन 2014 से 2023 के बीच देश में महंगाई में आई बढ़ोत्तरी से कई सामान महंगे हुए हैं. इन्हीं को मुद्दा बनाते हुए अब ललन सिंह ने पीएम मोदी को याद दिलाया है कि देश में महंगाई बढ़ गई है लेकिन आप पीएम बनने के बाद महंगाई का ‘म’ भूल भूल चुके हैं. वहीं आम लोगों गैस सिलेंडर के लिए भी काफी राशि देनी पड़ रही है. इसी को लेकर ललन सिंह ने पीएम मोदी को उनके ही पुराने बयानों से उन्हें घेरा है. 


Suggested News