शराब माफियाओं की नाम में दम करनेवाली नविता बनी 'जिले की बेटी', अब एसपी ने भी की साहस की तारीफ

शराब माफियाओं की नाम में दम करनेवाली नविता बनी 'जिले की बेटी', अब एसपी ने भी की साहस की तारीफ

KHAGDIA : खगड़िया में इन दिनों पुलिस प्रशासन लागातार छोटे- छोटे शराब माफियाओं के ठिकानों पर छापा मारकर वाह-वाही खूब लुट रही है. लेकिन सच्चाई तो कुछ और ही बयां कर रही है. ताजा मामला भरतखंड थाना से है. जहाँ भरतखंड थाना अध्यक्ष के संरक्षण में भरतखंड कोरचक्का में देसी महुआ शराब का कारोबार बहुत तेजी से फल - फूल रहा है. इन सब के बीच खगड़िया की साहसी बेटी नवीता की बात करें तो, पिछले15 दिनों से पूरे इलाके में तहलका मचा रखा है। भरतखंड थाना क्षेत्र अतंर्गत भोरचक्का विधालय के पास ही शराब का ठेका को ध्वस्त किया है।  स्कूल के पास महीनों से वहां पर शराब का धंधा चल रहा था। लेकिन प्रशासन की मिली जुली होने के कारण कारोबार खुलेआम महुआ सप्लाई करते थे. लेकिन खगड़िया की साहसी बेटी नविता से इन दिनों शराब कारोबारी सदमे में हैं। जैसे कि नविता शराब कारोबारियों की दुश्मन बन ही बैठी हों।

नविता के साथ खड़े हो रहे ग्रामीण

हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं कि जैसे ही नविता को पता चला कि गांव के ही स्कूल के पास शराब बनाया जा रहा है. वो वहां पहुंच गई वीडियो बनाया और सोशल मीडियो पर वायरल कर दिया। वीडियो के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की. फिर पुलिस ने भारी मात्रा में शराब भी बरामद किया. इनसब के बीच कानून का सख्ती से पालन करने और करवाने के लिए प्रशासन के साथ-साथ आमजन भी साथ देने लगे हैं। नविता ने शराब माफियाओं की शराब की भटठियों को ध्वस्त करवाया। नविता कह रही है कि अगर मेरे नजर में आया तो मैं छापेमारी करवा कर ही दम लेगें. अगर पुलिस कोई कार्यवाही नहीं करती है तो बड़े अधिकारी से भी इसकी शिकायत करने से चुकेंगें नहीं।

एसपी ने भी साहस की सराहना 

इधर इस साहसी बेटी नविता के बारे में खगड़िया एसपी अमितेश कुमार से बात हुई तो एसपी अमितेश कुमार ने कहा किनविता खगड़िया की बहादुर बेटी है। मैं बहादुर बेटी नविता की प्रशंसा करता हूं साथ ही साथ नविता बेटी के लिए सुरक्षा भी उपलब्ध कराएंगे और उसे सम्मानित किया जाएगा. जिस तरह से जिला प्रशासन के साथ साथ दिया है. वो सम्मानित के हकदार भी है.

Find Us on Facebook

Trending News