नवादा में दिनदहाड़े शिक्षक को किया अगवा, त्वरित कार्रवाई कर पुलिस ने किया बरामद

नवादा में दिनदहाड़े शिक्षक को किया अगवा, त्वरित कार्रवाई कर पुलिस ने किया बरामद

नवादा : जिले में बेख़ौफ़ अपराधियों का तांडव जारी है. अपराधी आए दिन छिनतई, हत्या और अपहरण जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला जिले के सिरदला थाना इलाके के समीप की है. जहां एक निजी विद्यालय के संचालक को अपराधियों ने गुरुवार को अगवा कर लिया। जिसकी पहचान झरना गांव निवासी कपिलदेव प्रसाद वर्मा के रूप में हुई. 

घटना के कुछ ही देर बार पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अपहृत संचालक को नवादा से बरामद कर लिया है और इस दौरान पुलिस ने दो युवक को भी हिरासत में लिया है. घटना के पीछे पार्टनरशिप में पैसे के लेन-देन का विवाद सामने आ रहा है. 

बताया जाता है कि छह की संख्या में रहे अपराधी स्कूल में घुसे और हथियार के बल पर संचालक को अगवा कर लिया। इसके बाद इलाके में अफरातफरी मच गई. तत्काल परिजनों ने सिरदला थाना की पुलिस को इसकी सूचना दी. जिसके बाद अपहृत की बरामदगी के लिए छापेमारी शुरु कर दी गई और नवादा से बरामद कर लिया.   

 प्रभारी थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार यादव ने बताया कि अपहृत के परिजनों से सूचना मिली थी कि कपिलदेव के साथ पूर्व में काम करने वाले शिक्षक अबोध कुमार व उसके भाई सुनील कुमार ने उन्हें अगवा कर लिया है और अपने साथ नवादा लेते गया है। इस सूचना पर छापेमारी करते हुए अपहृत शिक्षक को बरामद कर लिया गया है. हालांकि उन्होंने विस्तृत जानकारी देने से इनकार किया है.


Find Us on Facebook

Trending News