बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ना कोई बड़ी छुट्टी ना कोई बड़ा त्योहार, फिर भी एक मार्च को रिलीज हो रही सात फिल्में, आखिर बॉलीवुड में क्यों मची ऐसी हाय तौबा

ना कोई बड़ी छुट्टी ना कोई बड़ा त्योहार, फिर भी एक मार्च को रिलीज हो रही सात फिल्में, आखिर बॉलीवुड में क्यों मची ऐसी हाय तौबा

DESK: बॉलीवुड हर वीकेंड पर फिल्मों को रिलीज करती है। कई बार एक साथ कई फिल्में रिलीज होती हैं। चुकि बॉलीवुड में हर साल सैकड़ों फिल्में बनती है। ऐसे में फिल्मों को सोलो रिलीज नहीं मिल पाता है। जिसके कारण बॉक्स ऑफिस में फिल्मों को लेकर क्लैश देखने को मिलता है। लेकिन आने वाले 1 मार्च को बॉलीवुड में  फिल्मों की रिलीज को लेकर जो हाय तौबा मची है, वह हैरान कर देने वाली है।

दरअसल, एक मार्च को एक साथ सात हिंदी फिल्में रिलीज हो रही है। वहीं अब बॉक्स ऑफिस में एक साथ इतनी फिल्मों का रिलीज होना किसी के लिए फायदा होगा तो किसी के लिए नुकसान भी हो सकता है। वहीं एक ही साथ सात फिल्मों के रिलीज होने से फिल्म इंडस्ट्री और वितरक भी हैरान है। वहीं इस दिन सात हिन्दी फिल्मों के साथ एक हॉलीवुड फिल्म Dune:Part Two भी रिलीज हो रही है। 

जानकारी के अनुसार 23 फरवरी को दो औसत फिल्में रिलीज होंगी- 'आर्टिकल 370' और 'क्रैक'। इनके साथ एक छोटी सी फिल्म और रिलीज होगी, जिसका नाम 'ऑल इंडिया रैंक' है। लेकिन हैरानी तो एक मार्च के लिए है, जिस दिन सात फिल्में एक साथ रिलीज होंगी। ये फिल्में हैं- आमिर खान और किरण राव के प्रोडक्शन की 'लापता लेडीज', बिजॉय नांबियार की 'दंगे', दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक की 'कागज 2', 'रजाकर', 'ऑपरेशन वैलेंटाइन', 'एक्सीडेंट या कॉन्सपिरेसी: गोधरा' और 'फेरी फोक' है। 

वहीं इस मामले में प्रोड्यूसर्स अलग अलग बातों को कह रहे हैं। वहीं हो सकता है कि एक साथ अगर इतनी फिल्में रिलीज हो रही है तो इनमें से दो-तीन फिल्में स्क्रीन्स ने मिल पाने के कारण पोस्टपोन भी हो जाएं। पर ऐसा होना मुश्किल लग रहा है। सबसे बड़ी बात है कि एक मार्च को नहीं कोई बड़ी छुट्टी है और ना ही कोई बड़ा त्योहार है। बावजुद इसके एक साथ सात फिल्मों का रिलीज होना हैरानी की बात है।    

Suggested News