बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चाचा शरद पवार के गढ़ में भतीजा अजित पवार ने किया शक्ति प्रदर्शन

चाचा शरद पवार के गढ़ में भतीजा अजित पवार ने किया शक्ति प्रदर्शन

दिल्ली- महाराष्ट्र में भाजपा-शिवसेना गठबंधन सरकार में शामिल होने के बाद शनिवार को पहली बार अपने चाचा शरद पवार के गढ़ बारामती पहुंचे राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी  के नेता अजित पवार का क्षेत्र में भव्य स्वागत हुआ.

अजित पवार ने शनिवार को बारामती में शक्ति प्रदर्शन किया. शिवसेना-भाजपा गठबंधन सरकार के साथ जुड़ने और महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद अजित पवार का बारामती का यह पहला दौरा था. इस दौरान उनके समर्थकों ने उनका जोर-शोरो के साथ स्वागत किया. अजित पवार की 4 घंटे की रैली में उन्होंने यह दिखाने का प्रयास किया उनके समर्थक और जनता अभी भी उनके साथ खड़ी है.

 महाराष्ट्र विधानसभा में अजित पवार इस क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं. सफेद कुर्ता-पायजामा और पगड़ी पहनकर बारामती पहुंचे अजित पवार पर फूलों की बारिश की गई और उन्हें एक बड़ी माला भेंट की गई. वह एक वाहन में ‘रोड शो’ का नेतृत्व करते हुए रैली स्थल तक पहुंचे.

 रैली में अजित पवार ने कहा कि भाजपा-शिवसेना गठबंधन सरकार में शामिल होने का एकमात्र कारण राज्य का विकास था. उन्होंने देश में कई परियोजनाओं को लागू करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की. उन्होंने कहा कि देश में प्रधानमंत्री मोदी जैसा मेहनती कोई और नेता नहीं है.

अजित पवार ने पिछले महीने महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लेकर सभी को चौंका दिया था. उनके साथ राकंपा के आठ बागी विधायकों ने मंत्री पद की शपथ ली थी. बारामती लोकसभा क्षेत्र से अजित पवार की चचेरी बहन और शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले सांसद हैं. शरद पवार के शुक्रवार को दिए इस बयान के बाद खलबली मच गई थी कि पार्टी में कोई विभाजन नहीं हुआ है और अजित पवार अभी भी इसके नेता हैं. हालांकि, वह कुछ ही घंटों बाद अपने इस बयान से मुकर गए थे.

माना जा रहा है कि अजित पवार ने रैली जानबूझकर किया है ताकि वह अपना शक्ति प्रदर्शन कर सके. वह दिखाना चाहते थे कि बारामती में पार्टी के कार्यकर्ता उनके साथ हैं. इस दौरान अजित पवार के साथ उनकी पत्नी सुनेत्रा और बेटा पार्थ भी था.


Suggested News