बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में NEWS4NATION के ख़बर से प्रशासन में हड़कंप, पुल में आई दरार का ख़बर चलते ही 12 घंटों के अंदर मरम्मती कार्य हुआ शुरु

मुजफ्फरपुर में NEWS4NATION के ख़बर से प्रशासन में हड़कंप, पुल में आई दरार का ख़बर चलते ही 12 घंटों के अंदर मरम्मती कार्य हुआ शुरु

MUZAFFARPUR : बिहार में 10 दिनों के अंदर पांच पुल धराशायी हो गए हैं, जिसके बाद NEWS4NATION की टीम लगातार पुलों का रियलिटी चेक कर ख़बर दिखा रहीं है। इसी क्रम में कल न्यूज़ फॉर नेशन की टीम ने मुजफ्फरपुर के हाजीपुर मुजफ्फरपुर फोर लेन के मधौल बाईपास में बन रहे एक अंदर पास पुल के उद्घाटन से पहले ही पुल में आई दरारें की खबरों को बड़ी प्रमुखता से दिखाया था जिसके बाद खबर चलने के महज 12 घंटे के अंदर ही खबर का असर दिखने लगा है और एनएचआई के कर्मी और साइड इंजीनियर मौके पर पहुंचकर पुल मरम्मती के कार्य में जुट गए हुए हैं।

पुल के मरम्मत करते कांट्रेक्टर।

वहीं मामले में पूछे जाने पर एनएचआई के साइड इंजीनियर  ने बताया कि पुल निर्माण का कार्य चल रहा है। इसी क्रम में पुल के कुछ हिस्सों में दरारे आ गई थी जिसकी मरम्मती का कार्य किया जा रहा है और जल्द ही पुल में आई दरारों को दुरुस्त कर लिया जायेगा।

बता दें हाजीपुर मुजफ्फरपुर फोर लेन के मधौल में बन रहे पुल में उद्घाटन से पहले ही दरारे आ गयी थी। जिसको लेकर न्यूज4नेशन ने बीते शनिवार को प्रमुखता से खबर प्रकाशित की थी। साथ ही बताया था कि पुल निर्माण में किस तरह से ठेकेदारों द्वारा लापरवाही से काम कराया जा रहा है।

REPORT - MANI BHUSHAN SHARMA

 

Suggested News