बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

इस बात का जीते जागते उदाहरण हैं नीतीश कुमार, कोई नहीं समझ रहा उनका दर्द, विपक्ष का सीएम पर अनोखा वार..

इस बात का जीते जागते उदाहरण हैं नीतीश कुमार, कोई नहीं समझ रहा उनका दर्द, विपक्ष का सीएम पर अनोखा वार..

PATNA: लोकसभा चुनाव के कुछ माह पहले ही बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने महागठबंधन का साथ छोड़ भाजपा का हाथ थाम लिया है। इससे बिहार की सियासत गरमाई हुई है। नीतीश कुमार ने बीजेपी के साथ मिलकर रिकॉर्ड नौवीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण की है। वहीं उनके इस कदम से वह विपक्ष के निशानें पर आ गए हैं। नीतीश कुमार की लगातार आलोचना हो रही है। इसी कड़ी में यूपी में समाजवादी पार्टी के सहयोगी महान दल के नेता केशव देव मौर्य ने भी सीएम नीतीश पर हमला बोला है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल एक्स पर ट्विट कर सीएम नीतीश को घेरा है। =

महाल दल के नेता केशव मौर्य ने ट्विट कर कहा कि, " बेचारे नीतीश कुमार को सब कोस रहे हैं लेकिन नीतीश कुमार के दर्द को कोई नहीं समझ रहा है.! आगे बढ़ने के लिए एक बार 'गुलामी' स्वीकार लेने वाले को 'बड़ी ताकतें' किस प्रकार नचाती हैं, इसका जीता जागता उदाहरण नीतीश कुमार हैं.!" वहीं इस पोस्ट के साथ एक घोड़े की तस्वीर जिसका लगाम एक युवक के हाथ में है इस प्रकार दर्शाया गया है, और घोड़े को सीएम नीतीश के रुप में चिन्हित किया गया है। 

मालूम हो कि, नीतीश कुमार के पलटी मारने के बाद इंडिया गठबंधन को करारा झटका लगा है। नीतीश कुमार इंडिया गठबंधन के सूत्रधार थे। उन्होंने लोकसभा चुनाव में बीजेपी को सत्ता से बाहर करने के लिए सभी विपक्षी दलों को एकजुट किया था। वहीं इंडिया गठबंधन में लोकसभा चुनाव को लेकर कुछ भी फाइनल होता इसके पहले ही सीएम नीतीश ने अपना दल बदल लिया। सीएम नीतीश के एनडीए ज्वाइन करने के बाद सपा कांग्रेस की तरफ से लगातार तीखे वार किए जा रहे हैं। 

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी सीएम नीतीश को अब असली खेला होने को लेकर चेताया है। विपक्षी दल के नेता सीएम नीतीश की तुलना गिरगिट से कर रहे हैं। सपा नेता अखिलेश यादव ने भी बिहार के सीएम पर निशाना साधते हुए कहा, भाजपा अपने जीवन काल में इतनी कमजोर कभी नहीं थी, जितनी आज हो गई। आज विश्वासघात का नया कीर्तिमान बना है। जनता इसका करारा जवाब देगी। कोई आप पर विश्वास न करें एक व्यक्ति के रूप में किसी की इससे बड़ी हार और कुछ नहीं हो सकती है। 

Suggested News