9 दिन से लापता युवक का नहीं मिला कोई सुराग, आक्रोशित परिजन उतरे सड़क पर, किया जमकर हंगामा

9 दिन से लापता युवक का नहीं मिला कोई सुराग, आक्रोशित परिजन उतरे सड़क पर, किया जमकर हंगामा

NAWADA : जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भदोखरा गांव निवासी स्वर्गीय कृष्ण नंदन शर्मा का पुत्र राजू रंजन पिछले 9 दिन से लापता है। युवक का अबतक कोई सुराग नहीं मिल पाया है। युवक का कोई सुराग नहीं मिल पाने से परिजन किसी अनहोनी की आशंका से परेशान है और आज उनका पुलिस के प्रति गुस्सा फुट पड़ा। 

आक्रोशित परिजन सैकड़ों ग्रामीण के साथ सड़क पर उतर पड़े और जमकर हंगामा किया। आक्रोशित लोगों ने एनएच 31 को जाम कर दिया और पुलिस-प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। हंगामा कर रहे लोगों को शांत और जाम को खत्म कराने के लिए कई थानों की पुलिस समेत एसडीओ और डीएसपी मौके पर पहुंच गए है। 

लापता युवक के भाई राकेश कुमार ने बताया कि पिछले 9 दिन से हमारा भाई लापता है। हम लोगो द्वारा पुलिस को 24 जून को ही पुलिस को आवेदन दिए थे, लेकिन अब तक पुलिस के द्वारा भाई के खोजबीन नहीं की जा रही हैं। 

उसने बताया कि 24 तारीख को पटना जाने के लिए उसका भाई निकले था। बिहारशरीफ तक उनका मोबाइल ऑन था बिहारशरीफ के बाद मोबाइल ऑफ हो गया जो अब तक मोबाइल ऑफ ही बता रहा है। पुलिस को आवेदन देने के बाद भी पुलिस गंभीरता से  इसकी खोज भी नहीं कर रही है।  जिसके कारण आज हम लोग एनएच 31 ओढनपुर के निकट सड़क को जाम कर दिए हैं। जब तक पुलिस हमारे भाई की  खोजबीन नहीं करेगी तब तक इस जाम को खत्म नहीं किया जायेगा। 

फिलहाल पुलिस और प्रशासन के अधिकारी लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराने और जाम को खत्म कराने के प्रयास में जुटे हैं। 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News