बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अब राजनीति में उतरेंगे फिल्म निर्माता रामगोपाल वर्मा, पीतमपुरा से लोकसभा चुनाव लड़ने का किया ऐलान, ट्विट कर कहा-अचानक लिया फैसला...

अब राजनीति में उतरेंगे फिल्म निर्माता रामगोपाल वर्मा, पीतमपुरा से लोकसभा चुनाव लड़ने का किया ऐलान, ट्विट कर कहा-अचानक लिया फैसला...

N4N DESK : आगामी कुछ ही दिनों लोकसभा चुनाव की रणभेरी बजनेवाली हैं। इसके मद्देनजर सभी राजनीतिक पार्टियों के नेता टिकट के जुगाड़ में लग गए हैं। हालाँकि केवल नेता ही चुनाव नहीं लड़ते। इसमें कई अभिनेता भी अपनी किस्मत आजमाने चले आते हैं। यहीं वजह रही की बॉलीवुड की कई हस्तियाँ लोकसभा और राज्यसभा की शोभा बढ़ा चुकी हैं। 

अमिताभ बच्चन, राजेश खन्ना, सन्नी देओल, जया प्रदा जैसे दिग्गज कलाकार जहाँ चुनाव जीतकर कभी लोकसभा में बैठ चुके हैं। वहीँ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े अभिनेता और गायक भी चुनाव जीत चुके हैं। इनमे रवि किशन, निरहुआ और मनोज तिवारी बीजेपी की टिकट पर लोकसभा जा चुके हैं। 

अब नामी गिरामी गायक और अभिनेता पवन सिंह ने भी चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। कहे तो राजनीति बॉलीवुड कलाकारों को बेहद पसंद हैं। लेकिन इन सबसे अलग हटकर कई सुपर डुपर फिल्में बना चुके फिल्म निर्देशक रामगोपाल वर्मा ने भी अब चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। 

राम गोपाल वर्मा के इस  ऐलान ने सबको हैरान कर दिया है। वर्मा ने ट्विटर पर ऐलान किया है कि वह लोकसभा चुनाव लड़ने वाले हैं। उन्होंने यह भी बताया कि ये फैसला उन्होंने अचानक लिया है। पीतमपुरा से उन्होंने चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। हालाँकि उन्होंने यह नहीं बताया है की वे किस पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे।

Suggested News